Advertisment

घाघरा नदी में नहाते वक्त 3 लड़के डूबे, 2 लापता, परिवार में मचा कोहराम

बैरिया के थाना प्रभारी संजय कुमार त्रिपाठी ने बताया कि नदी में नहाते समय कुल पांच लड़के डूब गए.

Advertisment
author-image
Sushil Kumar
एडिट
New Update
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

Advertisment

बलिया जिले के अठगावा क्षेत्र में तीन लड़के सोमवार को घाघरा नदी (Ghaghara River) में डूब गए, जबकि दो लड़कों के लापता होने की खबर आई है. बैरिया के थाना प्रभारी संजय कुमार त्रिपाठी ने बताया कि नदी में नहाते समय कुल पांच लड़के डूब गए. तीन के शव (Dead Body) गोताखोरों ने बरामद कर लिए थे जबकि दो अन्य की तलाश जारी है. पुलिस ने बताया कि बैरिया थाना अंतर्गत फखरू राय का डेरा गांव के लवकुश यादव (16), विकास यादव (16), पप्पू यादव (10), विशाल यादव (14), और लालू यादव (8) नदी किनारे खेलने के लिए गए थे.

Advertisment

यह भी पढ़ें- ग्रेटर नोएडा में ट्रक ने तीन लोगों को कुचला, 2 की मौत, ड्राइवर गिरफ्तार

गोताखोरों ने शव बरामद किए

कुछ समय बाद, लड़के नदी में जा गिरे और गहरे पानी में डूबने लगे. उनकी चीख सुनकर स्थानीय लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन नदी की धारा तेज होने के कारण वे नाकाम रहे. त्रिपाठी ने कहा कि गोताखोरों ने तीन लड़कों के शव निकाल लिए हैं लेकिन नदी की धारा तेज होने के कारण गोताखोरों को खोज अभियान लगातार चलाने में में कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा था. उन्होंने कहा कि तलाशी अभियान मंगलवार को फिर से शुरू किया जाएगा.

Advertisment

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश में शराब खरीदने की तय हुई सीमा, जानिए एक बार में कितना खरीद सकते हैं

ट्रक ने दो लोगों को कुचला, मौत

ग्रेटर नोएडा ईस्टर्न पेरीफेरल पर बड़ा हादसा हो गया. ट्रक ने 3 लोगों को रौंदा. हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई. खराब ट्रक के चालक और 2 क्लीनर ट्रक के बाहर खड़े होकर खराब ट्रक की मरम्मत कर रहे थे. तेजी से आ रहे दूसरे ट्रक ने तीनों को कुचल दिया. एक की मौके पर ही मौत हो गई. दूसरे को गंभीर हालत में दिल्ली के अस्पताल में रेफर कर दिया. इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई. आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. ग्रेटर नोएडा के कसना थाना क्षेत्र का मामला है.

Advertisment

river balia Dead Ghaghara River Sink
Advertisment
Advertisment