Advertisment

दिल्ली से तीन कॉल गर्ल को नोएडा ले जाकर 9 लोगों ने किया गैंग रेप, 7 गिरफ्तार, 2 फरार

उत्तर प्रदेश के नोएडा में छपरौली गांव के पास बने एचपीएस फार्म हाउस में तीन यौन कर्मियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है.

author-image
Yogendra Mishra
एडिट
New Update
दिल्ली से तीन कॉल गर्ल को नोएडा ले जाकर 9 लोगों ने किया गैंग रेप, 7 गिरफ्तार, 2 फरार

नोएडा के फार्महाउस में कॉल गर्ल के साथ गैंग रेप।

उत्तर प्रदेश के नोएडा में छपरौली गांव के पास बने एचपीएस फार्म हाउस में तीन यौन कर्मियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर 7 लोगों को गुरफ्तार किया है. इस मामले के दो आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें- पुलिसिंग को लेकर आज योगी लगाएंगे अधिकारियों की क्लास, DGP समेत कई विभागों के प्रमुख होंगे शामिल

पुलिस ने फार्म हाउस को सील कर दिया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (गौतम बुध नगर) वैभव कृष्ण के मुताबिक दिल्ली की रहने वाली एक महिला यौनकर्मी ने थाना एक्सप्रेसवे में बुधवार को रिपोर्ट दर्ज कराई की वह अपनी दो सहेलियों के साथ बुधवार की रात करीब 11 बजे लाजपतनगर स्टेशन के पास 11:30 बजे ग्राहकों की तलाश में खड़ी थी.

यह भी पढ़ें- राजधानी लखनऊ में बड़ा हादसा, अनियंंत्रित पिकअप गाड़ी नहर में गिरी, 7 बच्चे लापता

Advertisment

तभी एक सफेद रंग की कार में वहां दो लोग आए और उन्होंने प्रति व्यक्ति 3 हजार रुपये के हिसाब से 9000 रुपये में एक रात के लिए बुक किया. अधिकारी ने बताया कि दोनों युवक उन्हें नोएडा के सेक्टर 18 कहकर दिल्ली से नोएडा के छपरौली गांव के एचपीएस फार्महाउस ले गए.

यह भी पढ़ें- योगी और मोहन भागवत पर टिप्पणी करना पंजाबी सिंगर को पड़ा भारी, केस दर्ज

फार्म हाउस पर कुल मिलाकर 9 लोग थे. इतने लोगों को देख कर महिलाओं ने उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार किया. जिसके बाद सभी युवकों ने मारपीट करते हुए इनके साथ बलात्कार किया. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश : प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के बाहर महिला ने दिया बच्चे को जन्म

पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके अरोपी अखिलेश यादव, लवलेश यादव, भोला यादव, अंजन यादव, राजेश यादव, सतीश पाल, राजकुमार मौर्य को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दो आरोपी मुलायम सिंह यादव तथा पंकज उर्फ बाउंसर अब भी फरार हैं.

एक बड़े अधिकारी का है फार्म हाउस

Advertisment

पुलिस के मुताबिक जिस फार्म हाउस में सामूहिक बलात्कार हुआ है वह दिल्ली के मोटर परिवहन विभाग में तैनात एक अधिकारी का है. फार्म हाउस को धारा 102 CRPC के तहत सील कर दिया गया है. जिस फार्म हाउस पर बलात्कार हुआ है कुछ दिन पहले उसी फार्म हाउस पर रेव पार्टी चल रही थी. जिसमें पुलिस ने छापा मार कर 150 लोगों को गिरफ्तार किया था.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • 3 काल गर्ल को दिल्ली से 3000 रुपये पर बुक किया
  • नोएडा सेक्टर 18 बोल कर ले गए छपरौली गांव के फार्म हाउस पर
  • 9 लोगों ने मारपीट करते हुए किया रेप
Delhi News farm house Call Girl Noida delhi-police hindi news gautam budh nagar rape Hindi samachar noida news uttar-pradesh-news
Advertisment
Advertisment