Advertisment

ट्रक-कार की टक्कर में 3 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक ट्रक द्वारा एक यात्री वाहन में टक्कर मार देने से उसमें सवार तीन यात्रियों की मौत हो गयी. पुलिस ने यह जानकारी दी.

author-image
Sushil Kumar
New Update
Accident

प्रतीकात्मक फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक ट्रक द्वारा एक यात्री वाहन में टक्कर मार देने से उसमें सवार तीन यात्रियों की मौत हो गयी. पुलिस ने यह जानकारी दी. एक अधिकारी ने बताया कि गुरुग्राम से एक परिवार के सात सदस्य बिजनौर जिले स्थित अपने गांव जा रहे थे, उसी दौरान निवारी इलाके में गंग नहर मार्ग पर सोमवार रात करीब एक बजे यह हादसा हो गया. अधिकारी ने बताया कि इस दुर्घटना में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और ट्रक सड़क से फिसलकर पलट गया.

Advertisment

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) नीरज कुमार जादौन ने पीटीआई-भाषा को बताया कि घायलों को मुरादनगर के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां अल्ताफ (35), उसकी पत्नी जीनत (32)और कार ड्राइवर नसीम को मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस के अनुसार तीन व्यक्तियों का उपचार चल रहा है जबकि दो अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गयी. जादौन के मुताबिक ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया जबकि कंडक्टर का भी इलाज चल रहा है. ट्रक जब्त कर लिया गया है और शवों का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

Source : Bhasha

truck-car Kill collision
Advertisment
Advertisment