Advertisment

उत्तर प्रदेश में एक ही बाइक पर सवार 4 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले के चौबेपुर थाना अंतर्गत पनिहरी गांव के पास सोमवार सुबह एक बाइक सामने से आ रही कार से टकरा गई. इस हादसे में एक ही बाइक पर सवार चार लोगों की मौत हो गई

author-image
kunal kaushal
एडिट
New Update
उत्तर प्रदेश में एक ही बाइक पर सवार 4 लोगों की मौत

प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले के चौबेपुर थाना अंतर्गत पनिहरी गांव के पास सोमवार सुबह एक बाइक सामने से आ रही कार से टकरा गई. इस हादसे में एक ही बाइक पर सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि बाइक पर बैठी एक युवती घायल हो गई. सभी एक ही बाइक पर सवार थे और स्नान के लिए पचबहनी गंगा जा जा रहे थे. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि घायल युवती को दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया है.

Advertisment

पुलिस के मुताबिक, मौनी अमावस्या पर स्नान के लिए चोलापुर थाना अंतर्गत भैठोली निवासी आशीष (18), अपनी बहन सुमन (21), बुआ सोनी (28) और उसकी दो बेटियों महिमा (7) व छोटी (5) के साथ बलुआ पचबहनी गंगा जा रहा था. रास्ते में चौबेपुर थाना क्षेत्र के पनियरी गाँव के पास वाराणसी-गाजीपुर हाइवे पर विपरीत दिशा से आ रही तेज ऱफ्तार कार से आशीष की बाइक पर टकरा गई.

इस हादसे में आशीष, सोनी, महिमा व छोटी की मौत हो गई, जबकि सुमन घायल हो गई. सूचना पाकर चौबेपुर पुलिस ने सुमन को दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया जबकि अन्य चार का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया है. पुलिस के अनुसार कार सवार फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.

Source : IANS

bike accident varanasi accident
Advertisment
Advertisment