Advertisment

डासना जेल में बंद 4 कैदी कारागार से क्यों नहीं आना चाहते बाहर, जानें वजह

गाजियाबाद की डासना जेल की जहां पर चार बंदी ऐसे भी हैं जो जेल से बाहर अंतरिम जमानत पर जेल से बाहर आने के लिए मना कर रहे हैं और उसकी वजह है बाहर के हालात.

author-image
Shailendra Kumar
New Update
Ghaziabad Dasna jail

डासना जेल में बंद 4 कैदी कारागार से क्यों नहीं आना चाहते बाहर?( Photo Credit : न्यूज नेशन)

गाजियाबाद की डासना जेल की जहां पर चार बंदी ऐसे भी हैं जो जेल से बाहर अंतरिम जमानत पर जेल से बाहर आने के लिए मना कर रहे हैं और उसकी वजह है बाहर के हालात. दरअसल, बंदियों का यह कहना है कि वह जेल में अपने आपको ज्यादा महफूज सुरक्षित महसूस कर रहे हैं क्योंकि जेल के अंदर समय-समय पर सैनिटाइजर होता रहता है साथ ही सभी तरह की सुविधाएं जेल में मौजूद हैं जबकि बाहर के हालात बेहद खराब है जैसा उनको बताया जा रहा है इसीलिए यह सभी अंतरिम बेल देने से भी मना कर रहे हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें : राजनाथ, अमित शाह, गडकरी और नड्डा ने एक साथ साधा ममता बनर्जी पर निशाना

गाजियाबाद की जेलर आलोक सिंह ने भी बताया कोरोना वायरस के बीच जेल में ओवर लोडिंग न हो इसके लिए माननीय सर्वोच्च न्यायालय द्वारा 7 साल तक के कैदियों की अंतरिम जमानत पर बाहर भेजे जा सकते हैं गाजियाबाद से लगभग 750 से ज्यादा विचाराधीन बंदियों को रिहा किया जा चुका है. 54 सिदोष बंदी उनको पैरोल पर रिहा किया गया है, लेकिन  4 ऐसे कैदी भी है जो अंतरिम जमानत पर जाना ही नहीं चाहते वह इसके साथ आपको बताते चलें इन सभी के लिए जेल प्रशासन को बंदियों द्वारा लिख कर दिया जाता है कि वह लोग पैरोल पर रिहाई नहीं चाहते.

यह भी पढ़ें : GST काउंसिल की बैठक में मनीष सिसोदिया ने रखा ये प्रस्ताव तो मंत्रियों ने किया विरोध

Source : News Nation Bureau

jail 4 prisoners Dasna jail Ghaziabad Dasna jail ghaziabad
Advertisment
Advertisment