Advertisment

पूर्व BJP नेता के खिलाफ सोडोमी के 5 मामले दर्ज, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

बीजेपी के एक पूर्व शहर उपाध्यक्ष के खिलाफ सोडोमी के तीन और मामले सामने आए हैं, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

author-image
Sunil Chaurasia
New Update
ram bihari

राम बिहारी राठौर( Photo Credit : IANS)

बीजेपी के एक पूर्व शहर उपाध्यक्ष के खिलाफ सोडोमी के तीन और मामले सामने आए हैं, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. अभी दो दिन पहले दो नाबालिग लड़कों के माता-पिता ने आरोपी राम बिहारी राठौर के खिलाफ छेड़छाड़ करने की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें अपनी गिरफ्त में ले लिया.

Advertisment

ये भी पढ़ें- राम मंदिर निर्माण के लिए गुजरात के इस शख्स ने दिए 11 करोड़ रुपये

आरोपी जालौन जिले के कोंच इलाके में राजस्व अधिकारी रह चुका है. गुरुवार को जांच के दौरान तीन और मामलों में उनकी संलिप्तता सामने आई. पुलिस को उम्मीद है कि उनके घर में छापेमारी के दौरान बरामद की गई हार्ड डिस्क, लैपटॉप और डीवीआर की छानबीन करने पर और भी मामले सामने आएंगे.

ये भी पढ़ें- यूपी MLC चुनाव: BJP उम्मीदवारों की लिस्ट जारी, जानें किन्हें मिला टिकट

Advertisment

आरोपी के बारे में यह भी बताया जा रहा है कि उसके घर में जुए और सट्टेबाजी का आयोजन भी किया जाता था. पिछले दिसंबर में अपना पद छोड़ने से पहले वह कोंच के बीजेपी शहर उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं. भारतीय दंड संहिता की धारा 328, 377, 506, पोक्सो एक्ट की धारा 3/4 और आईटी एक्ट की धारा 6/7 के तहत उनके खिलाफ केस दर्ज कर राठौड़ को जेल भेज दिया गया.

Source : IANS

Sodomy Case UP News Sodomy Uttar Pradesh uttar-pradesh-news
Advertisment
Advertisment