Advertisment

हादसे के बाद राहत और बचाव कार्य में जुटे लोगों को रौंदी बस, पांच की मौत

उत्तर प्रदेश के आगरा-अलीगढ़ रोड पर बुधवार की देर रात तीन वाहनों की भिड़ंत में एक पुलिसकर्मी समेत पांच लोगों की मौत हो गई.

author-image
Drigraj Madheshia
एडिट
New Update
हादसे के बाद राहत और बचाव कार्य में जुटे लोगों को रौंदी बस, पांच की मौत

प्रतिकात्‍मक चित्र

उत्तर प्रदेश के आगरा-अलीगढ़ रोड पर बुधवार की देर रात तीन वाहनों की भिड़ंत में एक पुलिसकर्मी समेत पांच लोगों की मौत हो गई. आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए . घायलों को जिला अस्पताल लाया गया है. ये भीषण हादसा उस वक्‍त हुआ जब एक अन्‍य दुर्घटना के बाद पुलिस और गांव के लोग राहत और बचाव कार्य में लगे थे. एक रोडवेज की बेकाबू बस ने उन्‍हें रौंद दिया.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः Italy: ड्राइवर को आया इतना गुस्सा कि स्कूल बस में लगा दी आग, बाल- बाल बचे बच्चे

आगरा-अलीगढ़ रोड (एनएच-93) पर बढ़ार चौराहे के पास बुधवार देर रात एक कोल्ड स्टोर के पास खड़ी ट्रैक्टर ट्राली में एक मारुति कार टकरा गई. हादसे की जानकारी मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और आसपास के लोगों के साथ राहत और बचाव कार्य में जुट गई. इसी बीच आगरा से मेरठ जा रही सोहराब गेट डिपो की तेज रफ्तार बस बेकाबू होकर ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई, जिससे राहत एवं बचाव कार्य में लगे एक सिपाही समेत पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई.

यह भी पढ़ेंः समझौता ब्‍लास्‍ट केस में असीमानंद समेत चारों आरोपियों के बरी होने पर भड़का पाकिस्‍तान

Advertisment

हादसे की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस के साथ आसपास के थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया. पुलिस ने घायलों और शवों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है. देर रात तक सिर्फ सादाबाद थाने में तैनात सिपाही की पहचान गिरीश के रूप में हुई है, जबकि अन्य लोगों की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः उधमपुर में सीआरपीएफ जवान ने अपने तीन साथियों को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

हाथरस के एएसपी सिद्धार्थ वर्मा ने बतया कि ट्रैक्टर और मारुति में भिड़ंत के बाद पुलिसकर्मी, स्थानीय लोग और एनएचईआई के कर्मचारी मौके पर पहुंचे थे. इसी दौरान आगरा की ओर से आती रोडवेज बस ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मारने के साथ लोगों को रौद दिया. हादसे में पांच लोगों की मौत हुई है. छह से ज्यादा लोग घायल हैं. शवों की शिनाख्त कराने के प्रयास किए जा रहे हैं.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

agra aligarh accident Road Accident Policeman
Advertisment
Advertisment