Advertisment

उत्तर प्रदेश: बाराबंकी में एक ही परिवार के 5 लोगों ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई मरने की यह वजह

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के सफेदाबाद थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच लोगों ने आत्महत्या कर ली. यह मामला सामने आने से इलाके में हड़कंप मच गया है.

author-image
Dalchand Kumar
एडिट
New Update
प्रतीकात्मक फोटो

बाराबंकी में 5 लोगों ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई यह वजह( Photo Credit : फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी जिले के सफेदाबाद थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच लोगों ने आत्महत्या कर ली. यह मामला सामने आने से इलाके में हड़कंप मच गया है. मृतकों में माता-पिता व उनके तीन बच्चे हैं. सभी के शव घर में मिले. सूचना पाकर पहुंची पुलिस पड़ताल में जुटी है. इस सनसनीखेज घटना की सूचना पाकर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक समेत आला अधिकारी गांव में पहुंचे. मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड को जांच में लगाई गई.

Advertisment

यह भी पढ़ें: बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा की उड़ी नींद, सामने आई चौंकाने वाली वजह

पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि बाराबंकी सफेदाबाद के विवेक शुक्ल ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों सहित आत्महत्या कर ली है. घटनास्थल के निरीक्षण में पाया गया है कि विवेक का अपना मकान है, जिसमें एसी भी लगा हुआ है. घटना के साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. उधर, विवेक के पिता ने बताया कि कुछ पारिवारिक परिस्थितियों के कारण उनका बेटे से मनमुटाव था. उनके और बेटे के घर में आने-जाने का रास्ता अलग-अलग था. मामले की जांच करने के निर्देश दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में बंद होगी चालान की मैन्युअल व्यवस्था, 15 जून से होगा सिर्फ ई-चालान

Advertisment

घटना नगर कोतवाली क्षेत्र के सफेदाबाद गांव की है. विवेक शुक्ला अपनी पत्नी व तीन बच्चों के साथ यहीं रहता था. कई दिनों से उसके घर से कोई आहट न मिलने पर दूसरे मकान में अलग रहने वाली विवेक शुक्ला की मां ने छत से आंगन में झांककर देखा तो उन्हें अपनी बहू और पोते के शव फंदे से लटकते नजर आए. यह देखकर उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई. उन्होंने शोर मचाया तो आस-पड़ोस के लोग जुट गए. स्थानीय लोगों के अनुसार, घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें विवेक शुक्ला ने लिखा है कि उसने आर्थिक तंगी से परेशान होकर यह कदम उठाया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

यह वीडियो देखें: 

barabanki suicide barabanki news Uttar Pradesh
Advertisment
Advertisment