Advertisment

5 साल की बच्ची को 10 रुपये देकर सुनसान जगह ले गया दरिंदा, फिर बनाया हवस का शिकार

बांदा के एक गांव में अपने परिवार के साथ रहने वाली 5 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. पीड़ित बच्ची को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

author-image
Sunil Chaurasia
New Update
बांदा में नाबालिग बच्ची के साथ रेप

बांदा में नाबालिग बच्ची के साथ रेप( Photo Credit : न्यूज नेशन)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) से रेप (Rape) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. पूरा मामला शुक्रवार रात का बताया जा रहा है. बांदा के एक गांव में अपने परिवार के साथ रहने वाली 5 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. पीड़ित बच्ची को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

Advertisment

पुलिस ने इस पूरे मामले में 23 साल के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. नरेनी के सर्कल अधिकारी (सीओ) सियाराम ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी युवक शुक्रवार की रात बच्ची को 10 रुपये देकर सुनसान जगह पर ले गया और कथित तौर पर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें- करंट लगने से तेंदुए की मौत, पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया जला हुआ शव

बच्ची के साथ हुई जघन्य वारदात के बाद बच्ची के परिजनों को जान से मारने की धमकी भी दी गई. खबरों के मुताबिक बच्ची के परिजन आरोपी युवक की शिकायत करने के लिए उसके घर गए थे. जहां आरोपी के परिजनों ने पीड़िता के परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दे डाली. पीड़िता के परिजनों को धमकी देने के आरोप में पुलिस ने आरोपी के परिवार वालों को भी शुक्रवार की रात को ही गिरफ्तार कर लिया.

Advertisment

सर्कल ऑफिसर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. प्रशासन ने एहतियात के तौर पर गांव में अतिरिक्त पुलिस बल भी तैनात किया है, ताकि किसी भी प्रकार की अराजक गतिविधियों पर रोक लगाई जा सके.

Source : News Nation Bureau

बलात्कार पुलिस Banda Rape Case Banda Rape बांदा रेप Banda Banda News Rape With Minor banda police यूपी पुलिस Uttar Pradesh rape NEWS rape uttar-pradesh-news उत्तर प्रदेश
Advertisment
Advertisment