Advertisment

एलडीए में 50 पार वालों की जा सकती है नौकरी, लिस्ट तैयार

प्राधिकरण की कार्यशैली सुधारने के लिए अब यह जरूरी भी हो गया है. स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक के बाद चुने गए कर्मचारियों को अनिवार्य सेवानिवृत्ति दिए जाने का प्रस्ताव शासन को भेज दिया जाएगा. शासन से अनुमति मिलते ही कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी.

author-image
Shailendra Kumar
एडिट
New Update
LDA

एलडीए में 50 पार वालों की जा सकती है नौकरी( Photo Credit : फाइल फोटो)

एलडीए में 50 साल के ऊपर वालों की नौकरी जा सकती है. एलडीए वीसी अभिषेक प्रकाश के आदेश पर अधिष्ठान विभाग ने करीब 450 कर्मचारियों की सूची तैयार की है. इनके काम, विभागीय कार्रवाई, शिकायतों व जांच रिपोर्ट के रिकॉर्ड को स्क्रीनिंग कमेटी के सामने रखा जाएगा. अधिष्ठान विभाग को संकेत दे दिए गए हैं कि इसी सप्ताह स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक हो सकती है. इसके बाद अंतिम रूप से चयनित कर्मचारियों को अनिवार्य सेवानिवृत्ति दिए जाने की कार्रवाई एलडीए शुरू कर देगा.

Advertisment

यह भी पढ़ें : बिहार के सारण में एसिड अटैक में 20 लोग घायल

वीसी का कहना है कि शासन से पहले ही ऐसे कर्मचारियों को अनिवार्य सेवानिवृत्ति दिए जाने का आदेश है. प्राधिकरण की कार्यशैली सुधारने के लिए अब यह जरूरी भी हो गया है. स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक के बाद चुने गए कर्मचारियों को अनिवार्य सेवानिवृत्ति दिए जाने का प्रस्ताव शासन को भेज दिया जाएगा. शासन से अनुमति मिलते ही कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी.

यह भी पढ़ें : टीना डाबी से तलाक के बाद कश्मीर लौटना चाहते हैं IAS अतहर खान

Advertisment

भ्रष्ट और ड्यूटी से गायब रहने वालों पर नजर रहेगी. वीसी ने स्पष्ट कर दिया है कि उन कर्मचारियों को विशेष रूप से चिह्नित कर लिया जाए. जिनके खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप हैं. वहीं, बीमारी या दूसरे कारणों से छुट्टी पर रहने वाले कर्मचारियों को भी प्राथमिकता पर रखा जाएगा.

Source : News Nation Bureau

Establishment Department LDA VC Abhishek Prakash LDA letste News LDA News एलडीए फरहान अख्तर का 50वां जन्मदिन Employed in LDA
Advertisment
Advertisment