Advertisment

50 साल की महिला के साथ गैंगरेप और हत्या, प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड, कई हड्डियां भी टूटी मिली

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया कि दरिंदों ने महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाला था, जिसकी वजह से महिला के अंदरूनी शरीर में काफी चोटें आई. रिपोर्ट में सामने आया कि महिला के शरीर की कई हड्डियां भी टूटी हैं.

author-image
Sunil Chaurasia
New Update
rape

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : न्यूज नेशन)

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से रेप और हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बदायूं जिले के उघैती में एक 50 साल की वृद्ध महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई. खबरों के मुताबिक महिला एक आंगनवाड़ी कार्यकर्ता थी. एसएसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि महिला के रेप और हत्या के मामले में 3 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- लव जिहाद और अवैध धर्मांतरण कानून पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

खबरों के मुताबिक, पूरा मामला 3 जनवरी की शाम का है. महिला पूजा करने के लिए पास के मंदिर में गई थी, जहां उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस ने जिन 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, उनमें मंदिर का पुजारी भी शामिल है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया कि दरिंदों ने महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाला था, जिसकी वजह से महिला के अंदरूनी शरीर में काफी चोटें आई. इसके अलावा महिला के शरीर पर कई जगह घाव के निशान मिले हैं. इतना ही नहीं, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मालूम चला कि महिला के शरीर की कई हड्डियां भी टूटी हैं.

ये भी पढ़ें- Corona वैक्सीन को मंजूरी वापस लेने की मांग ने पकड़ा जोर, 13 से टीकाकरण शुरू

Advertisment

एसएसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि महिला के रेप और हत्या के आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की 4 टीमों का गठन किया गया है. फिलहाल, इस मामले से जुड़े सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं, जिनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है.

Source : News Nation Bureau

Budaun news Budaun Gangrape Uttar Pradesh budaun police Rape in Temple
Advertisment
Advertisment