Advertisment

उत्तर प्रदेश: बस और कार की आमने-सामने की भीषण भिड़ंत, 6 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक भीषण सड़क दुर्घटना हुई है. नेशनल हाईवे 509 एक डग्गेमार बस और एक कार के बीच आमने-सामने की भीषण भिड़ंत हो गई.

author-image
Dalchand Kumar
New Update
Accident

प्रतीकात्मक तस्वीर( Photo Credit : फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक भीषण सड़क दुर्घटना हुई है. नेशनल हाईवे 509 एक डग्गेमार बस और एक कार के बीच आमने-सामने की भीषण भिड़ंत हो गई. इस दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है. जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. यह हादसा बुलंदशहर के डिबाई थाना क्षेत्र के ग्राम संबलपुर के पास नेशनल हाईवे 509 हुआ. हादसे के बाद चालक बस को छोड़कर फरार हो गया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचायतनामा की कार्रवाई के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

Advertisment

यह भी पढ़ें : गुजरात के भरूच में कोविड अस्पताल में भीषण आग, 13 की मौत

बताया जाता है कि डिबाई थाना क्षेत्र में सबलपुर गांव के निकट नेशनल हाइवे पर दिल्ली की ओर से आ रही डग्गेमार बस और सामने से आ रही ईको कार में सीधी भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. मौके पर ही कार सवार 6 लोगों ने दम तोड़ दिया, जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई.

यह भी पढ़ें : राजस्थान में 17 मई तक महामारी का रेड अलर्ट, पाबंदियां हुईं और सख्त, जानिए नई गाइडलाइन

Advertisment

कार और बस की भिड़ंत के बाद चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि सड़क पर खून से लथपथ शव पड़े थे. लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी, जबकि चालक अपनी बस को छोड़कर मौके से भाग गया. बताया जाता है  कि मरने वाले सभी लोग थाना खुर्जा देहात के सेमडा फरीदपुर गांव के रहने वाले थे.

यह भी पढ़ें : LIVE: कोरोना का तांडव जारी, रोकथाम के लिए आज से तीसरे चरण में वैक्सीनेशन

हादसे की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लिया तो घायल महिला को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल पहुंचवाया. महिला की गंभीर हालत देख डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और फिलहाल आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • यूपी के बुलंदशहर में भीषण टक्कर
  • आमने-सामने से भिड़ी कार और बस
  • 6 लोगों की मौत, एक की घायल गंभीर
Bulandshahr Police Bulandshahr News Bulandshahr Accident बुलंदशहर सड़क हादसा बुलंदशहर
Advertisment
Advertisment