Advertisment

UP News: 70 साल के मौलाना ने 7 साल की मासूम के साथ की गंदी हरकत, हुआ फरार, पुलिस ने दो दिनों में किया गिरफ्तार

UP News: यूपी के कानपुर से चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां 70 साल के मौलाना ने 7 साल की मासूम के साथ रेप की घटना को अंजाम देने की कोशिश की. मासूम को चॉकलेट देने के बहाने मौलाना उसे अपने घर लेकर गया था.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
RAPE

UP News: कानपुर पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. आखिरकार पुलिस ने 7 साल की मासूम से रेप करने की कोशिश में 70 साल के मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है. मौलवी ने चॉकलेट का लालच देकर मासूम को अपने घर ले गया था और फिर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने की कोशिश की. मौलवी की इस घटना को एक पड़ोसी ने कैमरे में कैद कर लिया और फिर पड़ोसियों को एकत्र कर मासूम को दरिंदे के हाथ से बचाया. वहीं, इन सबके बीच मौलवी मौका पाकर वहां से भाग निकला, लेकिन दो दिनों के अंदर पुलिस ने मौलवी को गिरफ्तार कर लिया. मौलाना की पहचान मुख्तार उर्फ मौलाना चाचा के रूप में हुई है. 

Advertisment

7 साल की मासूम के साथ रेप की कोशिश में मौलाना गिरफ्तार

इस घटना पर डीसीपी दिनेश त्रिपाठी ने जानकारी देते हुए बताया कि मौलाना बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने से अपने घर लेकर गया था, जहां उसने मासूम के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. इस बीच एक शख्स ने मौलाना का पीछा किया और उसके घिनौने हरकतों को कैमरे में कैद कर लिया. शख्स ने देखा कि मौलाना खुद को और बच्ची को निर्वस्त्र कर रहा है. इस पूरी घटना को देखते हुए उसने पड़ोसियों को आवाज लगाई और बच्ची को बचाया. 

यह भी पढ़ें- Maharashtra: जानिए अजित पावर की जान को किससे है खतरा, खुफिया विभाग ने किया चौंकाने वाला खुलासा

मासूम के परिवारवालों ने की फांसी की मांग

पड़ोसियों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी, लेकिन पुलिस के वहां पहुंचने से पहले ही मौलवी भाग निकला. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मौलाना के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था और सिर्फ दो दिनों के अंदर उसे खोज निकाला. पुलिस ने सोमवार को आरोपी को अदालत के सामने पेश किया और फिर उसे जेल भेज दिया.  वहीं, घटना पर पीड़ित परिवार ने मौलाना की इस घिनौनी हरकते के लिए फांसी की मांग की है. उन्होंने कहा कि इन जैसे हैवान को ऐसी सजा मिलनी चाहिए कि कोई भी किसी बेटी की जिंदगी के साथ ना खेल सके. 

rape case Top uttar pradesh news UP News UP rape case Uttar Pradesh news hindi news Uttar Pradesh news hindi
Advertisment
Advertisment