Advertisment

दो लड़कों की जोड़ी UP को लूट रही है, सीएम योगी ने किस पर कसा तंज

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रोजगार मेले में शामिल होने के लिए गाजियाबाद पहुंचे. जहां उन्होंने 757 करोड़ रुपये की लागत वाली 100 से ज्यादा विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
cm yogi on akhilesh

बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रोजगार मेले में शामिल होने के लिए गाजियाबाद पहुंचे, जहां उन्होंने 757 करोड़ रुपये की लागत वाली 100 से ज्यादा विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. इसके साथ ही सीएम ने युवाओं के बीच स्मार्टफोन, टैबलेट और नियुक्ति पत्र भी बांटे. सीएम ने इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सपा की सरकार में अराजकता थी. उनकी सरकार में उनके परिवार के अलावा किसी और का भला नहीं हुआ. उन्हें जनता से कोई मतलब नहीं है, उन्होंने जनता की सुध नहीं ली. 

Advertisment

757 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का किया शिलान्यास

Advertisment

आगे बोलते हुए सीएम ने अखिलेश यादव के बयान मठाधीर और माफिया पर पलटवार करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी वाले दुर्दांत माफिया और अपराधियों के सामने नाक रगड़ रहे थे. इन लोगों के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है. बेटियों की सुरक्षा पर बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि उनकी सुरक्षा के साथ खिलावाड़ हो रहा है. जो भी दरिंदे पकड़े जा रहे हैं. सभी समाजवादी पार्टी के हैं. सपा के लोग दरिंदों का एक गैंग बन चुकी है.  

यह भी पढ़ें- 1 रुपये के लिए विधायक जी ने लगा दी क्लास, चली गई संविदा कर्मचारी की नौकरी

'दो लड़कों की जोड़ी यूपी को लूट रही है'

Advertisment

सीएम योगी ने अखिलेश और राहुल गांधी का बिना नाम लिए जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि यूपी में दो लड़कों की जोड़ी लोगों को लूट रही है. इन्होंने सत्ता का सिर्फ दुरुपयोग किया है. इन लोगों के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है. जब इनकी सरकार थी, उस समय माफियाओं का बोल बाला था. इन्होंने जनता का भरोसा तोड़ा है.

'सपा के शासनकाल में अराजकता थी'

सपा काल की बात करते हुए योगी ने कहा कि उन्हें शासन काल में गुंडा टैक्स था, अराजकता थी. 2017 से पहले गाजियाबाद और आज का गाजियाबाद बिलकुल अलग था.  आपको बता दें कि इस रोजगार मेले में 100 से ज्यादा कंपनियां पहुंची है. जो युवाओं को उनकी प्रतिभा के अनुसार नौकरी दे रही है. 

Advertisment

अखिलेश यादव ने सीएम पर साधा निशाना

अखिलेश यादव ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि सीएम को योगी नहीं कहना चाहिए. वह योगी है ही नहीं. वह अगर योगी होते, तो उन्हें गुस्सा नहीं आता. हमें तो यही पता है कि जो योगी होता है, उसे गुस्सा नहीं आता है. वह जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल करते हैं, वह एक योगी नहीं कर सकता. 

 

rahul gandhi today uttar pradesh news UP News CM Yogi Akhilesh Yadav
Advertisment
Advertisment