Advertisment

Spit Massage: सैलून गए शख्स का किया गया थूक से मसाज, वीडियो पर फूटा पब्लिक का गुस्सा

Spit Massage: उत्तर प्रदेश के कन्नौज का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें नाई थूक मसाज करता नजर आ रहा है. थूक मसाज को बीजेपी नेता ने थूक जिहाद बता रहे हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
थूक मसाज

Spit Massage: लोग सैलून या पार्लर में जाते हैं ताकि खुद को चमका सके या फिर मसाज लेकर तनावों से छुटकारा पा सके. महिलाओं में खासकर पार्लर और सैलून का क्रेज देखा जाता है. अच्छा दिखने के लिए महिलाएं हो या पुरुष पार्लर या सैलून में जाकर कोई हेयर कट, कोई फेशियल तो कोई मसाज लेते हैं. तरह-तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट भी मार्केट में उपलब्ध हैं, लेकिन आपने कभी थूक मसाज के बारे में सुना है. आपने कभी सोचा है कि अगर आप सैलून या पार्लर जाते हैं और वहां आपका मसाज थूक से कर दिया जाए. सुनकर थोड़ा अजीब जरूर लग रहा होगा, लेकिन ऐसा सच में हुआ है. 

Advertisment

थूक मसाज का वीडियो हुआ वायरल

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक शख्स का फेस मसाज थूक से कर दिया गया. वह भी तब जब शख्स अपनी आंखें बंद करके कुर्सी पर लेटा हुआ है और वहां काम करने वाले व्यक्ति ने उसके फेस की थूक से मसाज कर दी. इंटरनेट पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो के वायरल होते ही सैलूनवाला फरार हो गया है. फिलहाल मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

कन्नौज में नाई ने किया थूक मसाज 

आपको बता दें कि यह वीडियो कन्नौज के तालग्राम क्षेत्र में है. सैलून में काम करने वाला यूसुफ दुकान को बंद करके फरार है. वीडियो में एक मसाज कराने गया शख्स चेहरे पर फेस पैक लगाया हुआ है और आंखें बंद करके लेटा हुआ है. इस बीच मसाज करते हुए नाई अपनी हाथों में थूक लेता है और फिर लेते हुए शख्स के चेहरे पर मसाज करने लग जाता है. सोशल मीडिया यूजर्स इसे थूक जिहाद का नाम दे रहे हैं. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. 

यह भी पढ़ें- love jihad: शादीशुदा महिला के साथ हो गया खेल, जिसके प्यार में दिया पति को धोखा वो निकला फरेबी

थूक मसाज को बीजेपी नेता ने बताया थूक जिहाद

वहीं, नाई और उसके परिवार के सभी लोग फरार हैं. पुलिस ने प्रारंभिक जांच में पाया कि यह वीडियो 15 दिन पुराना है. यूसूफ ने खुद अपने मोबाइल से यह वीडियो बनाया और फिर इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. इस वीडियो को देखते ही लोगों का गुस्सा फूट गया. इस वीडियो पर कन्नौज के पूर्व बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. सुब्रत पाठक ने भी इसे थूक जिहाद बताया और कहा कि हमें सावधान रहने की जरूरत है. यह जिहादी किसी के नहीं होते.  

Spit Massage Top uttar pradesh news Trending Video Social Media today uttar pradesh news Viral Video UP News Uttar Pradesh news hindi news Uttar Pradesh Uttar Pradesh news hindi
Advertisment
Advertisment