Advertisment

AAP ने यूपी में किया संगठन विस्तार, 12 नए जिलाध्यक्षों की घोषणा

आम आदमी पार्टी को जबसे उत्तर प्रदेश में करारी हार मिली है. तभी से पार्टी संगठन को मजबूती देने के लिए लगातार काम कर रही है. शनिवार को भी प्रदेश प्रभारी संजय सिंह 12 नए जिला अध्यक्षों की घोषणा की.

author-image
Sunder Singh
New Update
sanjay singh2

file photo( Photo Credit : News Nation)

आम आदमी पार्टी को जबसे उत्तर प्रदेश में करारी हार मिली है. तभी से पार्टी संगठन को मजबूती देने के लिए लगातार काम कर रही है. शनिवार को भी प्रदेश प्रभारी संजय सिंह 12 नए जिला अध्यक्षों की घोषणा की. इन सभी नवनियुक्त जिलाध्यक्षों की घोषणा यूपी में आप प्रभारी सांसद संजय सिंह ने की है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी नगर निगम चुनाव में मजबूत भागीदारी के लिए पूरी ताकत से जुटी है. संगठन को नए रूप से निर्मित करने का काम तेजी से चल रहा है. बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओं का चयन किया जा रहा है. संगठन का उद्देश्य यूपी के अंदर नगर निगम चुनाव में बड़ी जीत हासिल करना है.

Advertisment

यह भी पढ़ें : EPFO: इन PF खाता धारकों को लगेगी 7 लाख रुपए की चपत, नुकसान से बचने के लिए करें ये काम

संगठन ने औरैया से धरवेन्द्र सिंह कुशवाहा को जिलाध्यक्ष बनाया है. जबकि बागपत से ओमबीर सिंह् और वाराणसी से रमाशंकर पटेल को जिम्मेदारी सौंपी है. बांदा से अवधेश सिंह, बस्ती से पतिराम आजाद और गोरखपुर से संगठन निर्माण में बड़ी भूमिका निभाने वाले वैभव जायसवाल को जिलाध्यक्ष बनाया है. हमीरपुर से मनीष गुप्ता, कन्नौज से चंद्रकात यादव, ललितपुर से हरदयाल सिंह, मथुरा से भगत सिंह, संभल से सचिन कुमार, श्रावस्ती से अखिलेश शुक्ला को जिलाध्यक्ष घोषित किया है. निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह समेत सभी वरिष्ठ पार्टी नेताओं ने नवनियुक्त जिलाध्यक्षों को बधाई दी है.

संजय सिंह ने कहा कि आप इन दिनों संगठन को विस्तार देने और मजबूत करने में लगी है, क्योंकि किसी भी आने वाले चुनाव में मजबूती से भागीदारी की जा सके. आने वाले नगर निगम चुनावों में भी पार्टी पूरे दम-खम से चुनाव लड़ेगी. कुछ ही दिनों अन्य जिलों के जिलाध्यक्षों का नाम भी फाइनल कर लिया जाएगा.

Advertisment

announced 12 new district heads उत्तर प्रदेश न्यूज organization in UP AAP expanded संजय सिंह आप न्यूज आम आदमी पार्टी
Advertisment
Advertisment