Advertisment

UP Nikay Chunav में AAP का श्रीगणेश, संजय सिंह बोले- लोगों ने बदलाव की राजनीति के लिए वोट किया

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और प्रवक्ता संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में आप की एंट्री पर खुशी जताई है.

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
sanjay singh

संजय सिंह, आप सांसद( Photo Credit : फाइल फोटो)

UP Nikay Chunav Results: देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश के नगर निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी ने अपना खाता खोला है. सभाषद और चेयरमैन के चुनाव में आप ने 100 का आंकड़ा छूआ है. आम आदमी पार्टी ने समाजवादी पार्टी को करारा झटका दिया है. सपा नेता आजम खां के किले को ध्वस्त करते हुए रामपुर नगर पालिका परिषद पर आप की उम्मीदवार सना खानं अध्यक्ष निर्वाचित हुई हैं. महिला आरक्षित इस सीट पर खानं को 43,121 वोट मिले. वहीं, आम आदमी पार्टी  के रफत जाहा रामपुर के केमरी नगर पंचायत के अध्यक्ष चुने गए. उन्हें 7,449 मत मिले. पार्टी ने प्रदेश के कई अन्य सीटों पर भी जीत हासिल की.

Advertisment

आम आदमी पार्टी के फैसल वारसी बिजनौर जिले की शिवारा नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष बने हैं. अयोध्या के महाराणा प्रताप वार्ड से अब्रुन निशा अध्यक्ष हुई हैं. अलीगढ़ जिले में आप प्रत्याशी संजय शर्मा खैर नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं . मुजफ्फरनगर में हाजि अकरम चेयरमैन का चुनाव जीते हैं. मुरादाबाद जिले में आप के मोहम्मद याकूब पाकबरा नगर पंचायत के अध्यक्ष बने हैं. मुगलसराय में समर्थित उम्मीदवार सोनू किन्नर चुनाव जीती हैं. कई नगर पंचायत में समर्थित उम्मीदवार चेयरमैन का चुनाव जीते हैं. निकाय चुनाव में आए परिणाम पर आप का केंद्रीय नेतृत्व भी गदगद है. 

यह भी पढ़ें: कर्नाटक के CM होंगे सिद्धारमैया! डी के शिवकुमार के इस बयान के मायने क्या है?

चुनाव प्रचार के दौरान दिल्ली मॉडल की चर्चा

Advertisment

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और प्रवक्ता संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में आप की एंट्री पर खुशी जताई है. निकाय चुनाव के परिणाम हमारे लिए उत्साहजनक है. उन्होंने कहा कि लोगों ने बदलाव की राजनीति के लिए वोट देकर श्रीगणेश किया है. पूरे चुनाव में हमने सिर्फ काम की बात की. दिल्ली के मॉडल की चर्चा की. केजरीवाल के शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी समेत तीर्थयात्रा मुद्दे को जनता तक पहुंचाया है. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के काम की चर्चा हुई.

राज्य की कई सीटों पर आप के उम्मीदवारों की हुई जीत

उन्होंने कहा कि हमने ना तो नफरत की चर्चा की और ना ही सांप्रदायिकता का जिक्र किया. नगर पालिका में हम अच्छे काम कैसे कर सकते हैं, इसपर हमारा पूरा फोकस था.  झाड़ू की सिंबल पर राज्यभर में हमने कई जगहों पर चुनाव जीते हैं. उत्तर प्रदेश की जनता ने केजरीवाल मॉडल को सराहते हुए हमें आशीर्वाद दिया है. हम आगे भी इसी उत्साह के साथ काम करते रहेंगे. 

Advertisment

Arvind Kejriwal News Up nikay chunav 2023 AAP MP Sanjay Singh UP Nikay Chunav Result 2023 Live up nikay chunav news UP Nikay chunav 2023 latest news UP Nikay Chunav
Advertisment
Advertisment