Advertisment

कार्यकर्ता सम्मेलन से शुरू होगा "आप" का निकाय चुनावी अभियान: सभाजीत सिंह

यूपी के आगामी नगर निकाय चुनाव के संदर्भ में आम आदमी पार्टी ने चुनावी तैयारियों को तेज कर दिया है. चुनावी अभियान को गति देनें का कार्य करतें हुए बाकी राजनैतिक दलों से बढ़त बना ली हैं. जहां अन्य दल अभी निकाय चुनाव को लेकर गंभीर नहीं दिख रहीं हैं,

author-image
Sunder Singh
New Update
sanjay singh2

file photo( Photo Credit : News Nation)

यूपी के आगामी नगर निकाय चुनाव के संदर्भ में आम आदमी पार्टी ने चुनावी तैयारियों को तेज कर दिया है. चुनावी अभियान को गति देनें का कार्य करतें हुए बाकी राजनैतिक दलों से बढ़त बना ली हैं. जहां अन्य दल अभी निकाय चुनाव को लेकर गंभीर नहीं दिख रहीं हैं, वहीं आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव के बाद से ही निकाय चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज कर दी है. इसी कड़ी में पार्टी ने नगरों में कार्यकर्ता सम्मेलन कराने जा रहीं हैं, जिसके तहत प्रथम कार्यकर्ता सम्मेलन अयोध्या प्रान्त का लखनऊ के रफा ए आम क्लब में 24 जुलाई को तय हैं. जिसमें सांसद व उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम करेंगे.

Advertisment

यह भी पढ़ें : PM Kisan Yojana: इन लोगों को नहीं मिलेगा 12वीं किस्त का लाभ, जल्द करें ये काम

इसी संदर्भ में प्रदेश के निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह जी के अध्यक्षता में आज सरोजनी नगर और मध्य विधानसभा के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक हुई, जिसमें सम्मेलन की तैयारियों को अंतिम रूप देनें का कार्य करतें हुए सभाजीत सिंह जी ने बताया कि अयोध्या का सम्मेलन ऐतिहासिक होगा, इस सम्मेलन में में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह जी मुख्य अतिथि के रूप में सम्मिलित होंगें, साथ ही बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं, वार्ड, विधानसभा, नगर पालिकाओं आदि के अध्यक्षों/प्रभारियों, वार्ड के संभावित उम्मीदवारों की दमदार उपस्थित होंगी.

उन्होंने आगे बताया कि इसके पश्चात प्रदेश के सभी नगरों, नगर पालिकाओं आदि में कार्यकर्ता सम्मेलन किया जायेगा. आम आदमी पार्टी राज्य में हर हालत में निकाय चुनाव में इतिहास रचना चाहती है. इसीलिए पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर पार्टी की नीतियों का प्रचार कर रहा है. साथ ही बता रहा है कि आप का आना राज्य के लिए कितना जरूरी है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • राज्यसभा सांसद संजय सिंह होंगे मुख्य अतिथि
  • 24 जुलाई को होगा कार्यकर्ता सम्मेलन 

Source : News Nation Bureau

Sabhajit Singh अरविंद केजरीवाल संजय सिंह conference campaign will start from worker's AAP's body election आम आदमी पार्टी
Advertisment
Advertisment