Advertisment

बाबा सिद्दीकी की हत्या में शामिल आरोपी UP-हरियाणा के, मां ने कहा-बेटा कमाने गया था

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या में शामिल दो आरोपी यूपी के बहराइच के रहने वाले हैं. पुलिस ने दोनों के घरों में पहुंचकर पूछताछ की. परिवार सदमे में है कि बेटा कमाने के लिए बाहर गया था और उसने यह क्या कर दिया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
up haryana accused

बाबा सिद्दीकी की हत्या में शामिल आरोपी UP-हरियाणा के

Advertisment

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या करने वाले दो आरोपी पकड़े जा चुके हैं. वहीं, एक आरोपी फरार चल रहा है. घटना में शामिल दो आरोपी यूपी के बहराइच के रहने वाले हैं और एक हरियाणा के रहने वाले हैं. दोनों आरोपी की पहचान 19 साल के धर्मराज और 20 साल के शिवा गौतम के रूप में हुई है. दोनों में से किसी भी आरोपी का कोई पुराना आपराधिक इतिहास नहीं है. वहीं, दोनों आरोपियों के घर पुलिस पहुंची और पूछताछ की गई. घटना के बाद से परिवार वाले सदमे में हैं, उन्हें समझ ही नहीं आ रहा है कि उनके बेटे बाहर कमाने गए थे और हत्या में उनका नाम कैसे आ गया.

यूपी के बहराइच के रहने वाले दो आरोपी

आरोपी शिवा की मां ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि जब वह सुबह जगी तो उसे मामले की जानकारी मिली. मुझे लगा कि मेरा लड़का मुंबई में फंस गया क्योंकि वह तो पुणे रहता है. होली के बाद शिवा अपने दोस्त धर्मराज के साथ पुणे कमाने के लिए चला गया था. दोनों साथ ही रहते थे और कबाड़ का काम करते थे. शिवा गौतम अभी  भी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें- 24 घंटे में लारेंस बिश्नोई जैसे दो टके के अपराधी को खत्म कर दूंगा, पप्पू यादव ने दी खुली चुनौती

हरियाणा का रहने वाला गुरमेल

शिवा और धर्मराज एक ही गली में रहते हैं. शिवा के पिता से भी पुलिस पूछताछ कर रही है. घटना के बाद से पूरे गांव में सन्नाटा मचा हुआ है. वहीं, तीसरा आरोपी गुरमेल कैथल के गांव नरड का रहने वाला है. उसके परिवार में दादी के अलावा कोई नहीं है. माता-पिता का निधन हो चुका है. गुरमेल पिछले लंबे समय से अपनी दादी के भी संपर्क में नहीं है और ना इस बीच वह अपने गांव आया.

गुरमेल पर पहले से आपराधिक मामला दर्ज

मीडिया से बातचीत करते हुए गुरमेल की दादी ने कहा कि 11 साल पहले ही हमने उसे अपने घर से बेदखल कर दिया था. अब चाहे उसे मारे या छोड़ा जाए, हमारा उससे कोई लेना-देना नहीं है. गुरमेल पर एक युवक की हत्या का आरोप साल 2022 में लगा था. जिसके बाद वह कैथल जेल गया. जेल में रहने के दौरान गुरमेल लॉरेंस बिश्नोई के गैंग के संपर्क में आया. 

UP News Baba Siddique today uttar pradesh news Baba Siddique Death Baba Siddique Murder baba siddique accused
Advertisment
Advertisment