Advertisment

बंगाल-बिहार के बाद UP में 3 साल की बच्ची के साथ रेप, नाले में मिली मासूम

Jhansi Rape Case: उत्तर प्रदेश के झांसी से एक 30 साल के हैवान ने 3 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और फिर उसे नाले में फेंक दिया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
rape

Jhansi Rape Case: पश्चिम बंगाल के आर जी कर मेडिकल कॉलेज में महिला डॉक्टर से रेप और फिर उसकी हत्या की घटना के बाद से देशभर के कई हिस्सों से दुष्कर्म की अलग-अलग घटना सामने आ रही है. बीते दिन बिहार के मुजफ्फरपुर से हैवानियत की एक खबर सामने आई, जहां ना सिर्फ नाबालिग के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट पर चाकू से 50 से अधिक बार हमला किया गया. इस बीच उत्तर प्रदेश के झांसी से दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां 3 साल की मासूम के साथ 30 साल के दरिंदे ने दुष्कर्म किया और फिर उसे नाले में फेंक दिया. जब घरवालों ने मासूम की तलाश की तो वह कहीं नहीं मिली, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. बाद में मासूम नाले में मिली. बच्ची को नाले से निकालकर उसे इलाज के लिए जिला महिला अस्पताल ले जाया गया. 

Advertisment

3 साल की मासूम के साथ रेप कर नाले में फेंका

जहां डॉक्टर व अधिकारी भी नदारद मिले. मासूम को इलाज के लिए कई घंटों तक इंतजार करना पड़ा. जिसके बाद डॉक्टरों ने उसका इलाज शुरू किया. इलाज के बाद बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा. वहीं, मासूम के पिता ने बताया कि कुछ दिनों से बच्ची को बुखार था. जिसकी वजह से वह अपनी बेटी को दवा दिलाने के लिए बाहर लेकर गया था. इस बीच रास्ते में युवक मिल गया और उसने शराब पिला दी और मेरे सामने बच्ची को उठाकर ले गया. थोड़ी देर में मैं बेहोश हो गया और उसके बाद मुझे कुछ भी याद नहीं है. वहीं, बच्ची के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान का भारत में होगा विलय या तो मिट जाएगा इतिहास, CM योगी की भविष्यवाणी

Advertisment

'रात में महिलाएं घूमने से बचे'

आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों में देशभर से कई रेप की घटना सामने आ चुकी है. सरकार और प्रशासन के सख्त रवैये के बाद भी रेप जैसी घटना थमने का नाम ही नहीं ले रही है. इस बीच असम के सिलचर मेडिकल कॉलेज की नई एडवाइजरी की जारी की है. जिसकी देशभर में चर्चा हो रही है. दरअसल, कॉलेज ने एडवाइजरी जारी कर महिला डॉक्टरों व अन्य कर्मचारियों को रात में अकेले घूमने से बचने के लिए कहा है. कॉलेज की इस एडवाइजरी की काफी आलोचना की जा रही है.  

rape case UP crime UP News Uttar Pradesh news hindi Crime news Jhansi News
Advertisment
Advertisment