Advertisment

बहराइच में भेड़िए के आतंक के बाद पीलीभीत में सियार का खौफ, 8 लोगों को बनाया निशाना

उत्तर प्रदेश के बहराइच में भेड़िए का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच पीलीभीत में सियार का दहशत पैदा हो गया है. सियार ने बीते दिन 8 लोगों को अपना निशाना बनाया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
jackals

पीलीभीत में सियार का खौफ

उत्तर प्रदेश के बहराइच में अब तक लोगों को भेड़िए के आतंक से छुटकारा नहीं मिला है और इस बीच पीलीभीत में सियार का दहशत पैदा हो गया है. जानकारी के अनुसार पीलीभीत के जहानाबाद इलाके में सुबह-सुबह एक पागल सियार घुस आया और उसने एक के बाद एक सात लोगों को अपना निशाना बनाया. जिसके बाद सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज जारी है. घटना के बाद इसकी सूचना वन विभाग को दी गई. सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम गांव पहुंची और इलाके में सियार को पकड़ने के लिए तैनात है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- कानपुर में NRI डॉक्टर हुआ डिजिलट अरेस्ट, 5 दिन में ठगे 80 लाख

बहराइच के बाद पीलीभीत में सियार का आतंक

एक तरफ बहराइच में भेड़ियों का दहशत है तो दूसरी तरफ पीलीभीत में अब पागल सियार ने आतंक मचा रखा है. वह पीलीभीत में एक इलाके में लोगों पर हमला कर चुका है. जब शनिवार की सुबह लोग खेत की ओर जा रहे थे, उसी वक्त सियार ने सभी पर हमला कर दिया. खेत में काम कर रहे लोगों ने हल्ला कर और सियार पर हमला कर उसे वहां से भगाया और लोगों की जान बचाई. इस हमले के बाद से लोगों में दहशत का माहौल है.  

Advertisment

यह भी पढ़ें- 2025 में शुरू होने जा रहा है मेरठ मेट्रो, आधुनिक सुविधाओं से है लैस, सामने आया पहला लुक

पीलीभीत में सियार ने 8 लोगों को बनाया शिकार

घटना पर पीलीभीत टाइगर रिजर्व के डिप्टी डायरेक्टर मनीष सिंह ने बताया कि इलाके में सियार के हमले की जानकारी मिली है. वन विभाग की टीम को जांच के लिए भेज दी गई है. सियार को पकड़ने के लिए उचित कार्रवाई की जा रही है. सियार के हमले में घायल लोगों की पहचान तीन वर्षीय खुशी, 28 वर्षीय रूपलाल, 17 वर्षीय पंकज, 50 वर्षीय दीनदयाल, 23 वर्षीय जसवंत और 40 वर्षीय कुलवती के रूप में की गई है. वहीं, बहराइच में आदमखोर भेड़िए ने अब तक 30 से ज्यादा लोगों को अपना शिकार बना चुका है. इन हमले में 10 लोगों की मौत हो चुकी है. वन विभाग की मानें तो 6 भेड़िए हैं, जिन्होंने बहराइच में आतंक मचा रखा है.

UP News pilibhit terror of jackals today uttar pradesh news
Advertisment
Advertisment