Advertisment

Agniveer Suicide: एयरफोर्स कैंपस में अग्निवीर ने किया सुसाइड, माथे से सटाकर चलाई राइफल

Agniveer Suicide: पुलिस जानकारी के अनुसार बलिया के नारायणपुर निवासी मंजी चौधरी के बेटे श्रीकांत चौधरी (22) डेढ़ साल पहले अग्निवीर के तौर पर भर्ती हुए थे.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Agniveer Suicide

Agniveer Suicide( Photo Credit : File Pic)

Agniveer Suicide:  उत्तर प्रदेश के आगरा से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एयरफोर्स स्टेशन कैंपस में तैनात श्रीकांत चौधरी नाम के एक अग्निवीर ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया है. यह घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है. पुलिस के अनुसार घटना की सूचना बुधवार सुबह 7 बजे दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक सुसाइड का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- Hathras Stampede पर बड़ी खबर, CM योगी को सौंपी गई SIT रिपोर्ट...बड़े खुलासे की उम्मीद

पुलिस जानकारी के अनुसार बलिया के नारायणपुर निवासी मंजी चौधरी के बेटे श्रीकांत चौधरी (22) डेढ़ साल पहले अग्निवीर के तौर पर भर्ती हुए थे. श्रीकांत की वर्तमान पोस्टिंग एयरफोर्स कैंपस पर थी. घटना की रात करीब 1.30 बजे श्रीकांत ने कैंपस में ड्यूटी के दौरान अपनी राइफल से खुद को गोली मार ली. इस दौरान मौके पर ही उनकी मौत हो गई. शाहगंज थाने के एसएचओ अमित मान ने जानकारी देते हुए बताया कि अग्निवीर ने राइफल से अपने माथे के बीच में गोली मारी. अग्निवीर के परिजन बुधवार सुबह बलिया से आगरा पहुंचे. परिजनों ने बताया कि उनकी श्रीकांत से एक दिन पहले ही बातचीत हुई थी.  बातचीत में वह नॉर्मल लग रहे थे और टेंशन में नहीं लग रहे थे. 

यह खबर भी पढ़ें- Weather Update: दिल्ली-NCR में आज फिर झमाझम बारिश के आसार, क्या है मौसम विभाग का अलर्ट

Agniveer Suicide: एयरफोर्स कैंपस में अग्निवीर ने किया सुसाइड, माथे से सटाकर चलाई राइफल यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...

Source : News Nation Bureau

Agniveer Suicide case Air Force campus Agniveer committed suicide Agniveer Suicide
Advertisment
Advertisment