Advertisment

अवैध संबंधों के शक में डॉक्टर ने दी सुपारी, लेकिन शूटर ही बन गया निशाना, जानें कैसे...

आगरा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. भाड़े पर हत्या करने वाला शातिर शार्प शूटर रिवाल्वर व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है.

author-image
Yogendra Mishra
एडिट
New Update
अवैध संबंधों के शक में डॉक्टर ने दी सुपारी, लेकिन शूटर ही बन गया निशाना, जानें कैसे...

प्रतीकात्मक फोटो।

आगरा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. भाड़े पर हत्या करने वाला शातिर शार्प शूटर रिवाल्वर व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है. शार्प शूटर का नाम सतवीर सिंह बताया जा रहा है. पुलिस ने उसे ऐसे मौके पर गिरफ्तार किया है जब वह एक हत्या को अंजाम देने की साजिश रच रहा था.

Advertisment

आने वाले दिनों में वह आगरा में एक हत्याकांड को अंजाम देने का प्लान बना रहा था. लेकिन वह खुद ही पुलिस के निशाने पर आकर शिकार हो गया. वह एक जिम ट्रेनर को निशाना बनाना चाहता था. पुलिस के मुताबिक आगरा के डॉ अनुभव गुप्ता ने एक जिम ट्रेनर के हत्या की सुपारी दी थी. लेकिन मुखबिर की सूचना पर हत्या होने से पहले ही शूटर को धर दबोचा गया.

यह भी पढ़ें- मोदी 2.0 की पहली 'मन की बात' 30 जून को, 130 करोड़ भारतीयों की सामूहिक ताकत का मनाएंगे जश्न

डॉ गुप्ता को शक था कि उनकी पत्नी का अवैध संबंध जिम ट्रेनर के साथ है. जिसके कारण उन्होंने उसे रास्ते से हटाने की ठान ली थी. सतवीर सिंह को पुलिस ने तीन साजिशकर्ताओं के साथ गिरफ्तार किया है.

Advertisment

एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि ये आगरा में बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे. इनको जिम ट्रेनर की हत्या की सुपारी दी गयी थी. एसएसपी ने बताया कि जिम ट्रेनर के के साथ अवैध संबंध के शक में डॉ अनुभव गुप्ता ने हत्या की सुपारी दी थी.

यह भी पढ़ें- राज्यपाल से मिले अखिलेश यादव, कानून व्यवस्था को लेकर सौंपा ज्ञापन, कहा...

लेकिन पुलिस ने वर्कआउट कर घटना का अनावरण कर दिया है. तीन साजिसकर्ताओं के साथ शूटर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने हत्या से पहलेपूरे गिरोह को गिरफ्तार किया है. पुलिस का मानना है कि इस शातिर शार्प शूटर को पकड़ आगरा में एक बड़ी घटना को होने से बचा लिया गया है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • आगरा में बड़ी घटना को अंजाम देना चाहता था शूटर
  • पुलिस ने बड़ी घटना होने से रोका
  • रिवाल्वर व कारतूस के साथ गिरफ्तार
Arrest extramarital affairs shooter doctor Supari Killer extramarital affairs law agra police Supari killer news
Advertisment
Advertisment