Advertisment

शादी से पहले दूल्हे के साथ हो गया कांड, दुल्हन का सच जानकर खिसकी पैरों तले जमीन

UP Crime: हरियाणा के एक युवक के साथ शादी से पहले गजब का कांड हो गया. यहां दूल्हे के सामने दुल्हन का ऐसा सच सामने आया कि अब उसका पूरा परिवार अपना सिर पीट रहा है और थाने के चक्कर लगा रहा है.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Agra News

अगर आप भी शादी की तैयारी कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए जरूरी है. क्योंकि हरियाणा के युवक के पूरे परिवार के साथ जो घटना घटी उसके बाद अब सभी थाने का चक्कर लगा रहे हैं. पूरा मामला एक लुटेरी दुल्हन का है, जहां दूल्हे से शादी के लिए आई दुल्हन गहने और रुपये लेकर फरार हो गई.

Advertisment

पूरा गैंग हाथरस का बताया जा रहा है, जिसने पहले परिवार की गरीबी दिखाकर युवक से शादी तय की. इसके बाद शादी के दिन भाई को हादसे में घायल बताकर अगले दिन मंगलवार को रामबाग बुला लिया. फिर मंदिर में शादी के नाम पर गहने लेकर तैयार हुई और ऑटो से महताब बाग के लिए जाने लगे. लड़के की बुआ साथ बैठ गई तो उसे रास्ते में छोड़कर भाग निकले.

पंडित ने दुल्हन से करवाया परिचित

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित परिवार हरियाणा के निजामपुर से है. पुलिस को शिकायत में दूल्हे के पिता रामकुमार ने बताया कि उनके बेटे राहुल के लिए काफी समय से रिश्ता नहीं मिल रहा था. इस बीच किसी परिचित ने हाथरस के एक पंडित से उनकी मुलाकात करवाई.

रामकुमार ने शिकायत में पुलिस को बताया कि पंडित ने युवती की तस्वीर भेजी, जिसका नाम खुशी बताया. युवती लड़के को भी पसंद आ गई और उसकी कथित मां सीमा से बात कराई.  सीमा ने गरीबी का हवाला दिया और डेढ़ लाख रुपये लेकर शादी करने की शर्त सामने रख दी. हालांकि, इसपर वो तैयार भी हो गए और एक माह पूर्व हाथरस के एक मंदिर में शगुन देकर रोका भी कर दिया.

शादी के लिए अचानक बुलाया आगरा

पीड़ित पिता ने आगे बताया कि 26 अगस्त को परिवार के लोगों के सामने वृंदावन में शादी करने की बात तय हुई थी. लेकिन सोमवार सुबह लड़की का अचानक फोन और अपने रिश्ते के भाई के हादसे में घायल होने की बात बताई. इसके बाद मंगलवार को आगरा में शादी होने की कहकर बुला लिया.

रामबाग पर एक होटल में वो अपनी बहन और बेटे के साथ आकर रुके. वहीं लड़की अपनी मां और पंडित के साथ आ गई. लड़की ने दुल्हन का लहंगा पहना और उनसे शादी के गहने मांगे. उन्होंने अंगूठी,चेन आदि करीब साढ़े तीन लाख रुपये के गहने दे दिए.

लड़की की मां ने आटो बुलाया और महताब बाग के पास हनुमान मंदिर आने की कहकर जाने लगी. उन्होंने अपनी बहन को भी आटो में बिठा दिया. आरोपित महताब बाग के पास बहन को जबरन उतार कर फरार हो गए. फिलहाल इस मामले में प्रभारी निरीक्षक डीपी तिवारी का कहना है कि कंट्रोल रूम की शिकायत पर पुलिस पहुंची थी. तहरीर लेकर आरोपितों की तलाश में जुट गई है और बहुत सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

agra UP Crime
Advertisment
Advertisment