Advertisment

उन्नाव : आत्मदाह करने वाली रेप पीड़िता के परिजनों से मिले अखिलेश, कही ये बात...

उन्नाव में रेप के बाद न्याय न मिलने से खुदकुशी करने वाली पीड़िता के परिजनों से अखिलेश यादव ने मुलाकात की. पीड़िता के परिजनों से करीब 20 मिनट तक अखिलेश ने मुलाकात की.

author-image
Yogendra Mishra
एडिट
New Update
Akhilesh Yadav

अखिलेश यादव।( Photo Credit : फाइल फोटो)

उन्नाव में रेप के बाद न्याय न मिलने से खुदकुशी करने वाली पीड़िता के परिजनों से अखिलेश यादव ने मुलाकात की. पीड़िता के परिजनों से करीब 20 मिनट तक अखिलेश ने मुलाकात की. अखिलेश यादव ने पीड़िता के परिजनों को 5 लाख रुपये की आर्थिक मदद दी है. न्याय न मिलने से पीड़िता ने एसपी ऑफिस के सामने खुद को आग लगा ली थी. इलाज के दौरान कानपुर हैलट में पीड़िता की मौत हो गई. पीड़िता हसनगंज कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली थी.

Advertisment

पीड़िता के परिजनों से मुलाकात के बाद अखिलेश यादव ने सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बेटी न्याय मांगती रह गई लेकिन उसे यह सरकार न्याय नहीं दिला पाई. ये देश का दुर्भाग्य ही है. अगर सीएम तक बात पहुंचे और फिर भी न्याय न मिले तो ऐसी सरकार का क्या फायदा. इस तरह की घटनाएं लगातार बीजेपी की सरकार में हो रही है. सरकार भेदभाव कर रही है.

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार लगातार हर मोर्चे पर विफल हुई है. अर्थव्यवस्था की बात की जाए चाहे बेरोजगारी की. सरकार पूरी तरह से नाकामयाब हुई है.

वाराणसी में रेप पीड़िता के जहर खाने पर सपा का निशाना

Advertisment

वाराणसी में सोमवार को एक गैंगरेप पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ एसएसपी ऑफिस के बाहर जहर खाकर जान देने की कोशिश की. पिड़िता का आरोप था कि पुलिस ने उसकी शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की है. अब इस मुद्दे पर समाजवादी पार्टी ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. समाजवादी पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि ' कैसे बचेगी बेटी? कैसे आगे बढ़ेगी बेटी? पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में क्यों नहीं मिला गैंगरेप पीड़िता को न्याय? एफआईआर तक दर्ज ना होने पर परिवार समेत आत्महत्या को क्यों मजबूर हुई बेटी? जवाब दें मुख्यमंत्री स्थानीय सांसद माननीय प्रधानमंत्री!

Source : News Nation Bureau

Unnao rape case uttar-pradesh-news Unnao
Advertisment
Advertisment