Advertisment

अमेठी में बदमाशों का आतंक! घर में घुसकर टीचर सहित पूरे परिवार की गोली मारकर हत्या, बच्चों की भी नहीं बख्शा

Amethi Murder Case: अमेठी से बेहद खौफनाक मामला सामने आया है. यहां एक शिक्षक सहित उसकी पत्नी और दो बच्चों की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

Advertisment
author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Amethi murder case
Advertisment

Amethi Murder Case: उत्तर प्रदेश के अमेठी से बेहद खौफनाक मामला सामने आया है. यहां एक शिक्षक सहित उसकी पत्नी और दो बच्चों की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. बेखौफ अपराधियों की इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. आलम ऐसा है कि हर घर में लोग डरे और सहमे हुए हैं. सूचना के अनुसार पुलिस दल-बल के साथ हत्या की वारदात वाली जगह पर पहुंच गई है. इधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी घटना का संज्ञान लिया और मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. 

Advertisment

ये है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि मौके पर टीचर उनकी पत्नी और उनके दोनों बच्चों की मौत हो गई है. टीचर अमेठी में किराए का मकान लेकर अपने परिवार के साथ रहते थे. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के अलावा कई थानों की फोर्स मौका-ए-वारदात पर पहुंच चुकी है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचने के दिए निर्देश दिए हैं और दोषियों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने को कहा है. 

मिली जानकारी के अनुसार ये पूरी घटना अमेठी के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के भवानी नगर चौराहे की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, शिक्षक सिंहपुर ब्लॉक के पनहौना प्राथमिक विद्यालय में तैनात थे. मृतक शिक्षक सुनील कुमार कंपोजिट विद्यालय पंहौना में सहायक अध्यापक का जिम्मा संभाल रहे थे. वह पत्नी, व 6 वर्षीय बेटी और 2 वर्षीय बेटे के साथ थाना शिवरतनगंज के अहोरवा भवानी चौराहे के मुन्ना अवस्थी नामक व्यक्ति के यहां 3 महीने से किराये पर रह रहे थे. यहां पूरे परिवार की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई है. 

Advertisment

कैसे हुई वारदात

एसपी अनूप सिंह के मुताबिक बृहस्पतिवार की शाम कुछ असलहाधारी लोग उनके आवास पर पहुंचे. बदमाशों ने सुनील कुमार को निशाना बनाते हुए गोलियां दाग दीं. इस बीच बचाव में आईं उनकी पत्नी व दो बच्चों को भी बदमाशों ने नहीं बख्शा और उनके ऊपर फायरिंग कर दी. इस वारदात के बाद चारों लोगों को सीएचसी सिंहपुर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया. इस दिल दहला देने वाली वारदात की सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा. एएसपी हरेंद्र प्रताप का कहना है कि गोलीकांड में शिक्षक, उनकी पत्नी, पुत्र व बेटी की मौत हो हुई है. घटना की जांच की जा रही है.

Amethi up Crime news UP crime amethi crime news Amethi murder case
Advertisment
Advertisment