Advertisment

कार में अकेली थी छात्रा, बदमाश कार में घुसा और गाड़ी समेत छात्रा का किया अपहरण, फिर...

अपराधियों में कानून नाम की चीज का कोई डर नहीं. इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि यमुना एक्सप्रेस वे पर एक छात्रा को गाड़ी में जबरन बिठा लिया गया और उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई.

author-image
Yogendra Mishra
एडिट
New Update
कार में अकेली थी छात्रा, बदमाश कार में घुसा और गाड़ी समेत छात्रा का किया अपहरण, फिर...

प्रतीकात्मक फोटो

अपराधियों में कानून नाम की चीज का कोई डर नहीं. इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि यमुना एक्सप्रेस वे पर एक छात्रा को गाड़ी में जबरन बिठा लिया गया और उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई. नोएडा के सेक्टर 127 में बख्तावरपुर गांव के बाहर अपने दोस्तों के साथ खाना खाने के लिए एक छात्रा आई थी. इस बीच उसके दोस्त गाड़ी से बाहर निकलकर खाना लेने के लिए चले गए.

Advertisment

लेकिन तभी वहां कुछ ऐसा हुआ जिसे देख कर सबकी सांसे अटक गईं. छात्रा गाड़ी में ही थी. तभी एक युवक वहां आया और छात्रा की गाड़ी में बैठ गया. गाड़ी में बैठने के साथ ही उसने छात्रा का गाड़ी सहित अपहरण कर लिया. घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली, वैसे ही नोएडा पुलिस एकदम चौकन्नी हो गई. इस घटना से पूरे महकमे में हलचल मच गई.

अपहरणकर्ता के पंचशील इंटर कॉलेज के करीब आने की सूचना पुलिस को जैसे ही मिली, पुलिस ने तीन किलोमीटर दूर यमुना एक्सप्रेस-वे के सर्विस रोड पर पीछा कर अपहरणकर्ता को धर दबोचा. पुलिस ने लड़की को भी सुरक्षित निकाल लिया. एक्सप्रेस वे थाना क्षेत्र में यह घटना हुई. जहां बागपत का रहने वाला आशु कार वाशिंग का काम करता है.

एक्सप्रेस-वे थाना क्षेत्र के पास I-20 कार से अपने दोस्तों के साथ आई एमिटी यूनिविर्सिटी की छात्रा को कार में अकेला देख कर वह गाड़ी लेकर भाग निकला. यह देख कर छात्रा के दोस्तों ने 100 नंबर डायल करके पुलिस को अपहरण की सूचना दी. पुलिस ने पूरे मामले में फुर्ती दिखाई.

Advertisment

पुलिस ने एक्सप्रेस वे पर चेकिंग शुरू कर दी. कुछ ही मिनटों में पुलिस ने अपहरणकर्ता की कार को खोज निकाला. पुलिस ने कार को रोकने का प्रयास किया. लेकिन वह नहीं रुका. जिसके बाद पुलिस ने पीछा करके यमुना एक्सप्रेस-वे के सर्विस रोड पर अपहरणकर्ता की घेराबंदी की. जिसके बाद अपहरण कर्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

HIGHLIGHTS

  • खाना खाने दोस्तों के साथ नोएडा सेक्टर 127 गई थी छात्रा
  • छात्रा को अकेला देख कर युवक ने कार समेत छात्रा का अपहरण कर लिया
  • पुलिस की तेजी के कारण पकड़ा गया आरोपी
Advertisment

Source : News Nation Bureau

Abduction Police Kidnapping Yamuna Express Way uttar-pradesh-news Noida Police
Advertisment
Advertisment