Advertisment

रौंगटे खड़े कर देगा ये Video: दबंगों ने भीड़ को Thar से रौंदा, फिर पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाश

Amroha Viral Video: अमरोहा से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. इसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक थार भीड़ को रौंदते हुए निकल जाती है. जिसने भी देखा उसके रौंगटे खड़े हो गए.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Amroha Viral Video

सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक थार गाड़ी भीड़ को रौंदते हुए निकल जाती है. पूरा मामला उत्तर प्रदेश के अमरोहा का बताया जा रहा है. यहां दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग किनारे स्थित गांव शहबाजपुर डोर में छड़ी मेले का आयोजन हो रहा था, जिसमें महिला समेत 5 श्रद्धालुओं पर थार गाड़ी चढ़ा दी थी.

Advertisment

इस घटना के बाद से इलाके में चीख-पुकार मच गई. फिलहाल, पुलिस ने इस घटना के संज्ञान में आते ही चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और गाड़ी को भी सीज कर दिया है. पकड़े गए आरोपियों के पास से एक गड़ासा(धारदार हथियार) भी जब्त किया गया है.

 

थार कार चढ़ाने का वीडियो वायरल

इस प्रकरण में घायल राजेश के भाई ओमपाल सिंह राणा ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने तहरीर मिलने पर थार गाड़ी के चालक रितिक निवासी गांव शहबाजपुर डोर के खिलाफ हत्या की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की थी. पुलिस ने बताया कि इस गाड़ी में चालक का भाई दिपांशु व शिवम के अलावा ताऊ राकेश ठेकेदार भी मौजूद थे.

क्या है वीडियो

पूरी मामला रविवार की शाम करीब छह बजे का है. पुलिस के अनुसार गांव में छड़ी का मेला चल रहा था, जिसमें आसपास के ग्रामीण इकट्ठा हुए थे. इस मेले में गांव शहबाजपुर डोर के रहने वाले जितेंद्र, सचिन, राजेश, राहुल व कमला देवी भी गईं थीं. आरोप है कि इस दौरान अचानक एक तेज रफ्तार थार कार बेकाबू नजर आई. जब तक ग्रामीण उससे बचने का प्रयास करते कि चालक ने उन ग्रामीणों पर चढ़ा दी.

इस गाड़ी को निकलने को लेकर भीड़ में शामिल लोगों से नोकझोंक व विवाद भी हुआ था. ग्रामीणों का आरोप है कि चालक लापरवाही से गाड़ी चला रहा था. पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. 

Advertisment

ये है आरोपियों की पहचान

घटना से जुड़ा वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें थार गाड़ी बेरहमी से ग्रामीणों को रौंदती हुई नजर आ रही है. हालांकि इस घटना के बाद भाग रही गाड़ी में ग्रामीणों ने तोड़फोड़ की भी कोशिश की थी. सीओ स्वेभाव भास्कर ने बताया कि इस मामले में 4 लोग पकड़े गए हैं. एक आरोपित के पास से एक गड़ासा (धारदार हथियार) भी बरामद हुआ है. इस मामले में तीन भाई रितिक, दीपांशु, शिवम व उनके पिता देवेंद्र सिंह गिरफ्तार किए गए हैं. चारों का चालान भी कर दिया गया है.

Amroha UP Viral Video
Advertisment