Advertisment

Anil Dujana News: अनिल दुजाना के एनकाउंटर पर असदुद्दीन ओवैसी ने उठाए सवाल, जानें क्या कहा

Anil Dujana News : पश्चिमी यूपी के गैंगस्टर अनिल दुजाना को यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर में मार गिराया है. दुजाना एनकाउंटर को लेकर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने सवाल उठाए हैं.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
Asaduddin Owaisi

असदुद्दीन ओवैसी( Photo Credit : ANI)

Anil Dujana News : पश्चिमी यूपी के गैंगस्टर अनिल दुजाना को यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर में मार गिराया है. दुजाना एनकाउंटर को लेकर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि मैं एनकाउंटर के खिलाफ था और रहूंगा. जिस तरह अब्बास, अतीक, अशरफ को गोली मारी गई, मैं आज कह रहा हूं कि अनिल दुजाना को भी गोली मारना गलत था. एनकाउंटर से कानून का शासन कमजोर होता है. संविधान में लोगों का विश्वास कम होता है. सजा देने अदालत का काम है, किसी को गोली से सजा नहीं दी जाती है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Burak Deniz Spotted In Mumbai : तुर्की एक्टर बुराक डेनिज को देख फैंस का हुआ ये हाल, बोले- क्या स्वैग....

आपको बता दें कि यूपी एसटीएफ को सूचना मिली थी कि अनिल दुजाना स्कॉर्पियो गाड़ी से किसी से मिलने जा रहा है. इस पर एसटीएफ की टीम उसे पकड़ने के लिए पहले ही घात लगाकर बैठ गई. इस दौरान टीम ने उसे रोकने की कोशिश की तो दुजाना ने फायरिंग शुरू कर दी. मुठभेड़ के दौरान अनिल दुजाना ने 15 राउंड गोलियां चलाईं, जबकि एसटीएफ की टीम ने 6 राउंड फायरिंग की है. इस दौरान एसटीएफ के निशाना पर दुजाना आ गया. 

यह भी पढ़ें : Ileana DCruz Baby Bump: इलियाना डिक्रूज ने फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप, देखें वीडियो 

असदुद्दीन ओवैसी ने कर्नाटक के कोलार में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अनिल दुजाना एनकाउंटर को गलत बताया है. उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि देश के पीएम ने कहा है कि मतदान करते समय बजरंगबली का नारा लगाना, यह कौन सा सेक्युलरिज्म है? कांग्रेस कर्नाटक के प्रदेश अध्यक्ष ने आज कहा कि कांग्रेस सत्ता में आएगी तो वे और हनुमान मंदिर बनाएंगे. अगर मैं यहां कहूं कि 10 मई को मतदान करते समय 'अल्लाह हू अकबर' का नारा लगाकर बटन दबाओ, तब मीडिया वाले कहेंगे कि औवेसी उधर लेकर चला गया.

Source : News Nation Bureau

mafia Anil Dujana asaduddin-owaisi Western UP Delhi NCR aimim chief encounter
Advertisment
Advertisment