Advertisment

Prayagraj : अतीक अहमद के लिए बुरी खबर, भाई अशरफ को लेकर पुलिस उठा रही ये कदम

Prayagraj : पूर्वांचल के बाहुबली अतीक अहमद के लिए बुरी खबर है. उनके भाई अशरफ अहमद को बरेली जेल से प्रयागराज लाने का रास्ता साफ हो गया है. यूपी पुलिस की कड़ी सुरक्षा में उसे प्रयागराज लाया जाएगा.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
Ashraf Ahmed

अतीक अहमद का भाई अशरफ( Photo Credit : File Photo)

Prayagraj Umesh Pal Murder Case : पूर्वांचल के बाहुबली अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के लिए बुरी खबर है. उनके भाई अशरफ अहमद (Atiq Ahmed brother Ashraf) को बरेली जेल से प्रयागराज लाने का रास्ता साफ हो गया है. यूपी पुलिस की कड़ी सुरक्षा में उसे प्रयागराज लाया जाएगा. इसे लेकर अतीक अहमद के परिवार को अशरफ के एनकाउंटर का डर सताने लगा है. प्रयागराज की पुलिस शुक्रवार की शाम को ही बरेली पहुंच गई थी, लेकिन मौसम खराब होने की वजह से अभी तक अशरफ को लेकर नहीं निकल पाई है. (Prayagraj Umesh Pal Murder Case)

Advertisment

इलाहाबाद हाईकोर्ट के 21 मार्च के आदेश के अनुसार सीजेएम कोर्ट ने अशरफ अहमद को पुलिस की कड़ी सुरक्षा में प्रयागराज लाने का आदेश दे दिया है. आपको बता दें कि इलाहाबाद HC ने अपने आदेश में कहा था कि पूरी सुरक्षा के साथ अशरफ अहमद को बरेली की जेल से बाहर लाया जाए. इस पर सीजेएम कोर्ट ने प्रयागराज कमिश्नर को हाईकोर्ट के आदेश को सुनिश्चित कराने के लिए कहा है. सीजेएम कोर्ट ने 23 मार्च को अशरफ का बी वॉरंट जारी किया था. (Prayagraj Umesh Pal Murder Case)

यह भी पढ़ें : एमपी को Vande Bharat Express की सौगात, पीएम नरेंद्र मोदी बोले- एक ही परिवार को देश का प्रथम परिवार मानती रही कांग्रेस, इसलिए...

बरेली सेंट्रल जेल के बाहर शनिवार सुबह ही अशरफ अहमद की पत्नी फातिमा और अन्य रिश्तेदार महिलाएं पहुंच गई हैं. फातिमा का कहना है कि प्रयागराज पुलिस कोर्ट में पेशी के लिए उनके शौहर को ले जा रही है. ऐसे में हमें डर है कि कहीं अशरफ के साथ कोई अनहोनी घटना न हो जाए, क्योंकि पुलिस रास्ते में कोई भी साजिश करके एनकाउंटर कर सकती है. अशरफ के वकील का कहना है कि अदालत के आदेशानुसार पुलिस अपनी जिम्मेदारी के साथ अशरफ को बंदी वाहन में सुरक्षित प्रयागराज कोर्ट में पेश करे. (Prayagraj Umesh Pal Murder Case)

Advertisment

Ashraf Umesh Pal Murder Case Atiq Ahmed brother Ashraf Ashraf brought to Prayagraj from Bareilly jail ashraf ahmed
Advertisment
Advertisment