Advertisment

Atiq Ahmed Case: अतीक-अशरफ के हमलावरों पर पुलिस ने इसलिए नहीं चलाई गोली, सामने आई बड़ी वजह

Atiq Ahmed Case: उत्तर प्रदेश के दुर्दांत अपराधी अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की 15 अप्रैल की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई है. घटना को अंजाम उस समय दिया गया जब पुलिस दोनों भाइयों को प्रयागराज स्थित मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरी के लिए लेकर जा रही थी

author-image
Mohit Sharma
New Update
Atiq and Ashraf Murder

Atiq Ahmed Case( Photo Credit : फाइल पिक)

Atiq Ahmed Case: उत्तर प्रदेश के दुर्दांत अपराधी अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की 15 अप्रैल की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई है. घटना को अंजाम उस समय दिया गया जब पुलिस दोनों भाइयों को प्रयागराज स्थित मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरी के लिए लेकर जा रही थी. तभी पत्रकार बनकर आए तीन लोगों ने मीडिया से बातचीत कर रहे अतीक-अशरफ पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी. घटना के बाद हत्यारोपियों ने धार्मिक नारे लगाए और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. इस बीच सबसे हैरान करने वाली बात यह रही कि पूरी घटना के दौरान पुलिस मूक दर्शक बनकर खड़ी रही और न जवाबी फायरिंग की और न आरोपियों पर गोली चलाई.  चलिए आपको हम इसके पीछे का कारण बताते हैं. 

Advertisment

आरोपियों ने केवल 22 सेकेंड के भीतर पूरी घटना को अंजाम दे डाला

दरअसल, घटना को अंजाम देने मीडियाकर्मी बनकर पहुंचे तीन युवकों ने अतीक अहमद और अशरफ अहमद अचानक गोलियां बरसानी शुरू कर दी. अतीक उस समय मीडिया से बातचीत कर रहा था. आरोपियों ने केवल 22 सेकेंड के भीतर पूरी घटना को अंजाम दे डाला. पुलिसकर्मियों से जब पूछा गया कि उन्होंने गोली क्यों नहीं चलाई. तो इसके जवाब में उसने बताया कि सबकुछ इतनी जल्दी हो गया कि पुलिस को कुछ करने का समय ही नहीं मिला. पुलिस जब तक कुछ समझ पाती तब तक गोलीबारी रुक चुकी थी. यही वजह है कि गोलीबारी रुकते ही बजाय गोली चलाने के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. 

यह खबर भी पढ़ें-  Petrol Diesel Prices: देश के इन शहरों में पेट्रोल हुआ सस्ता, चेक करें रेट लिस्ट

Advertisment

पुलिस को हरकत में आने का समय ही नहीं मिल पाया

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उत्तर प्रदेश के पूर्व पुलिस महानिदेशक एके जैन ने बताया कि सबकुछ इतनी जल्दी हुआ कि पुलिस को हरकत में आने का समय ही नहीं मिल पाया. इस दौरान पुलिस यह समझ ही नहीं पाई कि उसको करना क्या है. इसके साथ ही अगर पुलिस आरोपियों पर गोली चलाती तो घटना के पीछे की साजिश और साजिशकर्ता से जुड़ी जानकारी सामने नहीं आ पाती. यही वजह है कि पुलिस ने हत्यारोपियों को गिरफ्तार करना ही ठीक समझा.

Source : News Nation Bureau

atiq ahmed news atiq ahmed news hindi Atiq Ahmed  Case Atiq Ahmed Ashraf Ahmed murder atiq ahmed atiq ahmed shot dead Atiq Ahmed Video
Advertisment
Advertisment