Advertisment

Seema Haider Case: सीमा हैदर की बढ़ी मुश्किलें, पूछाताछ के लिए साथ ले गई एटीएस

Seema Hyder Case: सीमा हैदर को पूछताछ के लिए एटीएस अपने साथ ले गई है. सीमा को ले जाते वक्त उसके घर के आस-पास मीडियाकर्मियों की एंट्री को पूरी तरह बैन कर दिया गया.

author-image
Dheeraj Sharma
एडिट
New Update
Seema Haider

seema sachin ( Photo Credit : File)

Seema Hyder Case: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के करीबी शहर नोएडा में पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर को अब पूरा देश जानता है. इन दिनों सीमा हैदर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल इस बीच उनको लेकर एक और बड़ी खबर सामन आई है. सीमा हैदर पर एटीएस ने शिकंजा कसा है. बताया जा रहा है कि सीमा हैदर को पूछताछ के लिए एटीएस अपने साथ ले गई है. दरअसल सीमा हैदर को लेकर लगातार कई खुलासे हो रहे हैं. बताया जा रहा है कि ना सिर्फ सीमा का भाई बल्कि उसका चाचा भी पाकिस्तान सेना में रह चुका है. 

Advertisment

दरअसल अब तक इस मामले में हुई जांच में कई बड़े खुलासे हुए हैं. इसी तहत ये बात भी सामने आई है कि सीमा गुलाम हैदर के चाचा पाकिस्तानी सेना में बतौर सूबेदार सेवाएं दे चुके हैं. बता दें कि इससे पहले इस बात का खुलासा हुआ था कि सीमा का भाई भई पाकिस्तान आर्मी का हिस्सा है. 

यह भी पढ़ें - NDA Meeting: चिराग पासवान ने चली चुनावी चाल, NDA बैठक में शामिल होने के लिए रखीं 2 शर्तें

घर के बाहर सादे कपड़ों में तैनात थे एटीएस अधिकारी

सीमा की गतिविधियों पर लगातार नजर रखी जा रही थी. यही वजह है कि एटीएस के कुछ ऑफिसर सादी वर्दी में ही सीमा के घर के बाहर लगातार पहरा भी दे रहे थे. जैसे उन्हें जरूर महसूस हुई सोमवार को सीमा हैदर को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गए. 

Advertisment

बैन कर दी गई मीडिया की एंट्री

जिस वक्त सीमा हैदर को पूछताछ के लिए अपने साथ एटीएस की टीम ले जा रही थी, उस दौरान सीमा के घर के आस-पास मीडिया की एंट्री पर पूरी तरह रोक लगा दी गई थी. एटीएस नहीं चाहती थी कि मीडियाकर्मियों की वजह से सीमा को ले जाने में किसी भी तरह की परेशानी हो.

HIGHLIGHTS

  • सीमा हैदर को लेकर आई बड़ी खबर
  • शक के आधार पर एटीएस अपने साथ ले गई
  • भाई के बाद सीमा के चाचा को लेकर भी हुआ बड़ा खुलासा
Advertisment

Source : News Nation Bureau

seema haider seema haider latest news Seema Haider Case seema sachin news
Advertisment
Advertisment