Advertisment

Ayodhya Weather: रामलला के स्वागत से पहले ठंड ने दिखाए तेवर, अयोध्या में कोल्ड डे के हालात

Ayodhya Weather:सुबह के वक्त अयोध्या में तापमान 8°C दर्ज किया गया. यहां पर अगले कुछ घंटों में तापमान और दृश्यता में थोड़ी कमी की उम्मीद है. इसके बाद हालात में बदलाव होगा. 

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
ram mandir

ram mandir( Photo Credit : social media)

Ayodhya Weather: 500 साल के संघर्ष के बाद आखिरकार सोमवार को प्रभु राम दिव्य मंदिर में विराजने वाले हैं. इस बीच अयोध्या का मौसम भी राम के स्वागत के लिए तैयार है. अयोध्या में जल्द उजाला देखने को मिला. रामनगरी में मौसम साफ था, कोहरा नहीं था. यहां पर सुबह छह बजे के वक्त 1200 मीटर विजिबिलिटी दर्ज की गई. अयोध्या में सुबह 6 बजे तापमान 8°C दर्ज किया गया. दिन चढ़ते ही तापमान और दृश्यता में सुधार की उम्मीद है. मौसम विभाग के अनुसार, अयोध्या में आज कोल्ड डे के हालात हैं. यहां पर न्यूनतम तापमान 7 और अधिकतम तापमान 16 डिग्री सेल्सियस दर्ज हो सकता है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Ayodhya Ram Mandir : आज अयोध्या में क्या-क्या होगा, ये रहा पूरे कार्यक्रम का ब्योरा

अयोध्या में कल यानी मंगलवार को भी कोल्ड डे जैसे हालात हो सकते हैं. दिन का तापमान 15-17 डिग्री सेल्सियस के बीच रह सकता है. सुबह के वक्त कोहरा छाने की संभावना बनी हुई है. यहां पर दृश्यता 100 मीटर तक कम हो सकती है. प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दौरान दोपहर करीब 12 बजे दृश्यता 1000 मीटर से 1500 मीटर के बीच रह सकती है. 

अयोध्या में उत्साह का माहौल है. आज पीएम मोदी और सीएम योगी के साथ संत समाज और जानमानी हस्तियां शामिल होंगी. रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर ऐतिहासिक अनुष्ठान संपन्न होगा. अयोध्या नगरी दुल्हन की तरह सज चुकी है. अवधपुरी के साथ पूरे देश में उत्सव का माहौल है. अवधपुरी में मंगल ध्वनि गूंज रही है. जल्द ही 10 बजे के बाद कार्यक्रम की शुरुआत होगी. पीएम अनुष्ठान में शामिल होंगे. एक बजे तक कार्यक्रम का अंत होगा. 

Source : News Nation Bureau

ram-mandir newsnation ram mandir inauguration ayodhya Weather Update ayodhya weather ram-mandir-inauguration newsnationtv ayodhya ram mandir inauguration
Advertisment
Advertisment