Advertisment

Bahraich Violence: मृतक मिश्रा के साथ उपद्रवियों ने की बर्बरता, नाखून उखाड़े, धारदार हथियार से मारा, करंट भी लगाया

बहराइच में दुर्गा विसर्जन के दौरान हिंसा में मारे गए राम गोपाल मिश्रा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बर्बरता का खुलासा हुआ है. रिपोर्ट में सामने आए खुलासों ने लोगों को हैरान कर दिया है.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Bahraich Violence

Bahraich Violence

Advertisment

Bahraich Violence: उत्तर प्रदेश के बहराइच में बीते दिनों दुर्गा मूर्ति विसर्जन के दौरान हिंसा भड़क गई थी. हिंसा में राम गोपाल मिश्रा की हत्या कर दी गई थी. अब रामगोपाल मिश्रा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाली बातों का खुलासा हुआ है. रिपोर्ट में सामने आया कि मिश्रा के साथ जमकर बर्बरता की गई है. रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि शॉक और हेमरेज से मिश्रा की मौत हुई है. 

यह खबर भी पढ़ें- Jaishankar Pakistan Visit: पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने दूसरी बार जयशंकर से की मुलाकात, हाथ मिलाकर जताई खुशी

रिपोर्ट में सामने आया कि रामगोपाल के शरीर पर गोली के 35 छर्रों के निशान मिले हैं. मारने से पहले उपद्रवियों ने मिश्रा को खूब तड़पाया था. धारदार हथियार से उसके शरीर पर खूब वार किए गए थे. पैरों के नाखूनों को खींचकर बाहर निकाला गया था. उन्होंने रामगोपाल को करंट भी लगाया था. माथे और हाथ पर धारदार हथियार से हमले के निशान पाए गए हैं. आंख के पास किसी नुकीली चीजों से भी हमला किया गया था. अधिक खून बहने, शॉक और हेमरेज के कारण मिश्रा की जान चली गई.  

आरोपी सलमान पुलिसकर्मियों का करीबी  

पुलिस की प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ है कि राम गोपाल मिश्रा को गोली मारने वाला सलमान इलाके में एक दबंग के रूप में जाना जाता है. सलमान के स्थानीय पुलिसकर्मियों के साथ करीबी संबंध थे, जिससे आशंका जताई जा रही है कि इसी वजह से पुलिस ने पथराव के दौरान कोई कार्रवाई नहीं की.

यह खबर भी पढ़ें- Bahraich में मिश्रा को गोली मारने वाला सलमान पुलिस का करीबी, इसलिए पथराव होने पर देखती रही, इस गाने पर हुआ था विवाद

माना जा रहा है कि पुलिस ने सलमान से नजदीकी के कारण जुलूस पर पथराव कर रहे उपद्रवियों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया. जांच में यह भी सामने आया है कि विवाद की शुरुआत एक डीजे पर चल रहे गाने को लेकर हुई थी. गाना पाकिस्तान विरोधी था, और जब इसे बंद करने को कहा गया, तो गाना बंद न होने पर उपद्रवियों ने पथराव शुरू कर दिया.

यह खबर भी पढ़ें- गाजा के सबसे बड़े शरणार्थी कैंप पर इस्राइल ने किया ताबड़तोड़ हमला, बड़ी संख्या में मारे गए फलस्तीनी

Bahraich violence Bahraich Violence Update Bahraich Violence main accused
Advertisment
Advertisment