Advertisment

Bahraich wolves terror: मां के सामने तीन साल की बच्ची के हाथ-पैर खा गया भेड़िया, कुछ इस तरह दर्द किया बयां

Bahraich wolves terror: यूपी के बहराइच में भेड़िए का आतंक इस कदर है कि लोगों को घर से बाहर तक निकलना मुश्किल हो गया है. बीती रात भी भेड़िए ने एक तीन साल की मासूम को अपना निशाना बनाया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
bhediya in bahraich

बहराइच में भेड़िए का आतंक

Bahraich wolves terror: यूपी के बहराइच में भेड़िए ने आतंक मचा रखा है. ग्रामीणों का घर से बाहर तक निकलना मुश्किल हो गया है. वन विभाग भी लगातार आदमखोर भेड़िए को पकड़ने के लिए ऑपरेशन भेड़िया चला रहा है. बावजूद इसके अब तक सभी भेड़िए को पकड़ा नहीं जा सकता है. वन विभाग ने अब तक चार आदमखोर भेड़िए को पकड़ा है. इस बीच रविवार की देर रात एक बार फिर से भेड़िए ने एक मासूम को अपना शिकार बना लिया. बीती रात भेड़िया गांव में घुसा और महज तीन साल की मासूम को उठाकर ले गया. खुद इस घटना के बारे में मासूम बच्ची की मां ने बताया.

Advertisment

3 साल की बच्ची के हाथ-पैर चबा गया भेड़िया

एक मीडिया चैनल को इंटरव्यू देते हुए बच्ची की मां ने बताया कि देर रात करीब 3.30 बजे भेड़िया आया और बच्ची को बिना आवाज किए लेकर चला गया. भेड़िए ने बच्ची को गले से दबोचा हुआ था और उसके हाथ व पैर को खा गया. बच्ची को भेड़िया को ले जाता देख मां का कलेजा कांप गया, पर वह चाह कर भी कुछ नहीं कर सकी. इस बीच महिला की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण जाग उठे और एक जगह इकट्ठा हो गए.

यह भी पढ़ें- 50 लाख कर्मचारियों को मिलेगी दोगुनी खुशी, सैलरी में होगा इतना इजाफा

मां के सामने दूध पीती बच्ची को उठा ले गया भेड़िया

वहीं, घटना पर महिला ने कहा कि उसकी बच्ची को ले जाने के बाद भेड़िया दोबारा से गांव में घुसा, लेकिन लोगों की भीड़ को देखकर भाग गया. वहीं, प्रशासन के दावे को भी महिला ने गलत बताया. भेड़िए को लेकर प्रशासन यह दावा कर रही है कि अब सिर्फ दो भेड़िए बचे हैं. वहीं, आंखों देखी महिला ने घटना के बारे में बताया कि जब भेड़िया उसकी बच्ची को लेकर जा रहा था तो उसके साथ और दो भेड़िए मौजूद थे. एक भेड़िया बच्ची को लेकर आगे-आगे चल रहा था और दो भेड़िए उसके पीछे-पीछे चल रहे थे. 

ग्रामीणों में भेड़िए का दहशत

भेड़िए के प्रकोप को देखते हुए ग्रामीण डरे-सहमे हुए हैं. उन्होंने वन विभाग पर लापरवाही बरतने का भी आरोप लगाया है. ग्रामीणों को कहना है कि बीती शाम करीब 7 बजे उन्होंने भेड़िए को तालाब के पास देखा था. जिसके बाद वन विभाग को इसकी जानकारी दी, लेकिन वन विभाग के लोग नहीं आए और उन्होंने कहा कि पहले भेड़िए का वीडियो भेजो, हम तभी आएंगे. बता दें कि बहराइच के 30 से ज्यादा गांवों में भेड़िए का आतंक है.

20 लोगों को भेड़िया बना चुका है शिकार

अब तक इस घटना में करीब 20 लोगों की मौत हो चुकी है. बहराइच में बढ़ते भेड़िए के खौफ को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा कि प्रेदश में भेड़िए द्वारा लगातार हमले किए जा रहे हैं. इसे देखते हुए जल्द से जल्द कदम उठाया जाए और हर हाल में इसे नियंत्रित किया जाए. 

UP News Bahraich Wolves Terror today uttar pradesh news
Advertisment
Advertisment