हैवान बना पति! पत्नी की हत्या कर शव को इलेक्ट्रिक कटर से काटा, फिर...

Balrampur Crime: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर से रौंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक हैवान पति ने हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित होकर पत्नी की हत्या कर शव के टुकड़े कर दिए. फिर...

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
balrampur crime news

पहले बांके से काटकर पत्नी को मौत के घाट उतारा. फिर इलेक्ट्रिक कटर से लाश के कई टुकड़े कर बोरे में भरकर अलग-अलग जगह फेंक दिया. यह रौंगटे खड़े कर देने वाला बयान अपनी ही पत्नी के खून के प्यासे पति ने पुलिस को दिया है. घटना उत्तर प्रदेश के बलरामपुर की है जहां 21 दिन बाद पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार किया है. युवक की पहचान रानी बाजार निवासी किराना कारोबारी शंकर दयाल गुप्ता के रूप में हुई है.

Advertisment

पुलिस के मुताबिक बीते 6 अगस्त कोतवाली देहात क्षेत्र के कमरिहवा गांव के निकट सड़क किनारे दो बोरियों में एक महिला की लाश के टुकड़े बरामद हुए थे. पुलिस भी कड़ी मशक्कत के साथ हत्यारे की खोज रही थी. हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए देहात कोतवाली और स्वाट सहित अन्य टीमों को लगाया गया था. इन टीमों ने आसपास के जिलों की करीब 500 गुमशुदा महिलाओं की डिटेल चेक की और घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले थे.

हॉलीवुड फिल्म से मिला आईडिया

पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि पत्नी बार-बार उससे रुपयों की मांग करती और उस पर मानसिक दबाव बनाती थी. इस बात से परेशान होकर उसने हत्या करने का इरादा पाल लिया था. आरोपी ने आगे बताया कि उसने बांके से काटकर पत्नी की हत्या कर दी. फिर सबूत छुपाने के लिए उसने एक हॉलीवुड पिक्चर देखकर आइडिया लिया. इसके बाद इलेक्ट्रिक कटर व आरी से लाश को कई टुकड़ों में काट दिया. फिर शव को बोरों में भरकर तीन बार में अलग-अलग स्थान पर फेंक दिया.

यह भी पढ़ें: स्कूल खुलते ही नजारा देख टीचर के उड़े होश, डर से कांप उठे बच्चे...बुलाने पड़ी पुलिस

सिर कहीं और धड़ कहीं फेंका

एसपी विकार कुमार ने बताया कि आरोपी शंकर सिर हथेली व शरीर के अन्य अंगों को दो बार में अयोध्या के निकट सरयू नदी में फेंका और शरीर के अन्य हिस्सों को बलरामपुर देहात क्षेत्र के कमरिहवा गांव के पास ठिकाने लगा दिया था. फिलहाल, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार की नगदी देकर पुरस्कृत किया गया है.

 

 

balrampur UP Crime
Advertisment