Advertisment

युवक को दोस्तों ने घर से बुलाया, फिर पीटते-पीटते ट्रेन के सामने फेंका, अस्पताल में तोड़ा दम

Banda: सुशील को उसके दोस्त किसी विवाद के बाद लोहिया पुल के पास ले गए. वहां तीनों ने मिलकर उसकी जमकर पिटाई की. जब सुशील बेहोश हो गया, तो उसे रेलवे ट्रैक पर आ रही ट्रेन के सामने फेंक दिया.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Banda crime news
Advertisment

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है, जहां तीन दोस्तों ने अपने ही साथी की पहले बेरहमी से पिटाई की और फिर उसे ट्रेन के आगे फेंक दिया. यह घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के लोहिया पुल के पास की है. मृतक की पहचान खूंटी चौराहा निवासी सुशील के तौर में हुई है, जो ई-रिक्शा चलाकर और होटल में काम करके अपने परिवार का पालन-पोषण करता था. 

परिजनों के अनुसार, सुशील को उसके दोस्त किसी विवाद के बाद लोहिया पुल के पास ले गए. वहां तीनों ने मिलकर उसकी जमकर पिटाई की. जब सुशील बेहोश हो गया, तो उसे रेलवे ट्रैक पर आ रही ट्रेन के सामने फेंक दिया. ट्रेन की चपेट में आने से उसके दोनों पैर कट गए. तड़पते सुशील को वहीं छोड़कर आरोपी मौके से भाग निकले.

पहले दोस्त को पीटा फिर ट्रेन के आगे फेंका 

बताया जा रहा है कि मंगलवार दोपहर को उसके तीन परिचित लोग उसे घर से यह कह कर ले गए की चलो घूमने चलते हैं. इसके बाद बाबा साहब तालाब के पास उन्होंने सुशील के साथ मारपीट की, मारपीट के बाद पास से गुजर रहे रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के आगे फेंक दिया, जिससे दोनों पैर कट गए.

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया

घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और घायल सुशील को मेडिकल कॉलेज ले गई, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) बांदा, शिवराज ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ट्रेन ड्राइवर और गार्ड से भी संपर्क कर रही है ताकि घटना के पीछे के सच का पता लगाया जा सके. परिजनों ने आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. 

UP News Banda crime News Banda Crime Banda
Advertisment
Advertisment