Advertisment

खौफनाक: प्राइवेट पार्ट काटा, दोनों आंखें निकाली....तालाब में मिला युवक का क्षत-विक्षत शव, फैली सनसनी

Barabanki Murder: बाराबंकी में एक 35 वर्षीय युवक का प्राइवेट पार्ट काटकर हत्या कर दी गई. इस घटना ने इलाके में सनसनी फैला दी है. पुलिस ने बताया डेड बॉडी को बांधकर तालाब में फेंक दिया गया था.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Barabanki crime news

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक ऐसा हत्याकांड सामने आया है जिसे देखकर किसी की भी रूह कांप जाए. यहां एक 35 वर्षीय युवक का प्राइवेट पार्ट काटकर हत्या कर दी गई. इस घटना ने इलाके में सनसनी फैला दी है. फिलहाल पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है.

Advertisment

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला हैदरगढ़ कोतवाली क्षेत्र के ज्ञानखेड़ा गांव का बताया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि यहां एक 35 वर्षीय युवक की निर्मम हत्या कर दी जाती है. ग्रामीणों को शव बेहद बुरी हालत में मिला था, जिसकी दोनों आंखें निकली हुई थीं, प्राइवेट पार्ट कटा हुआ था. पुलिस ने बताया डेड बॉडी को बांधकर तालाब में फेंक दिया गया था.

परिवार में पसरा मातम

पुलिस अधीक्षक अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान 35 वर्षीय गोविंद के रूप में हुई है. उसका शव रायबरेली जनपद के शिवगढ़ थाना क्षेत्र के एक तालाब में मिला था. मृतक की तहरीर के आधार पर तीन नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है. वहीं मृतक के घर में इस हत्याकांड के बाद मातम पसरा हुआ है. 

तीन आरोपी गिरफ्तार

मृतक के पिता ने गांव के ही विरोधियों पर हत्या का आरोप लगाया है. उन्होंने तीन नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. इस आधार पर पुलिस ने तीन को हिरासत में लिया है. इसके साथ ही तीनों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है.

barabanki UP crime
Advertisment
Advertisment