Advertisment

'साहब हमें बचा लो, वरना ये लोग हमें मार डालेंगे'... जब चोरों ने खुद बुलाई पुलिस

Bareilly: उत्तर प्रदेश के बरेली से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां उल्टा चोरों ने कोतवाल को बुला लिया. बताया जा रहा है कि उन्होंने डायल 112 पर कॉल कर कहा है कि साहब हमें बचा लो नहीं तो हम मर जाएंगे.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Bareilly thieves called police

उत्तर प्रदेश के बरेली से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने पुलिस को हैरान कर दिया है. यहां चोरों ने उल्टा कोतवाल को बुला लिया. हालात ऐसे बन गए कि उन्हें अपनी जान बचाने के लिए डायल 112 पर कॉल कर पुलिस बुलानी पड़ी. चोरों ने कहा कि साहब हमें बचा लो, वरना ये लोग हमारी जान ले लेंगे. पूरा मामला भमोरा थाने का बताया जा रहा है.

Advertisment

जानकारी के मुताबिक भमोरा थाना इलाके के गांव गौसगंज में बीती रात रामसेवक पाल की भैंसें चोरी हुई थीं. रात करीब एक बजे रामसेवक की नींद खुली तो भैंस न देख उनके होश उड़ गए. उन्होंने फौरन ग्रामीणों को जगाया और लाठी-डंडे लेकर तलाश शुरू की. इसी बीच गन्ने के खेत से कुछ आवाजें आ रही थीं, जिसपर ग्रामीणों ने खेत को घेर लिया. 

पुलिसकर्मी भी ग्रामीणों से पिटा

जब चोरों ने खुद को घिरता देखा तो फौरन डायल 112 पर कॉल लगा दिया. जैसे ही पुलिस थाने सूचना पहुंची वैसे ही भमोरा पुलिस के साथ अलीगंज पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. तब तक आक्रोशित ग्रामीणों ने दो चोरों को पकड़ लिया और उनकी पिटाई कर दी. पुलिस फोर्स ने पहुंचकर किसी तरह चोरों को ग्रामीणों की भीड़ से छुड़ाया. इस दौरान एक पुलिसकर्मी भी गांव वालों से पिट गया. बाद में मौके पर पहुंची भमोरा पुलिस दोनों चोर को थाने ले गई, कुछ समय बाद एक चोर और पकड़ा गया. खेत में दो भैंसे बरामद हुईं हैं, जो चोरी की बताई जा रही हैं. वहीं, कटीले तार में फंसकर पुलिसकर्मी भी जख्मी हो गए. 

पुलिस के देरी से आने पर ग्रामीण नाराज

वहीं दूसरी ओर ग्रामीणों ने नारेबाजी भी की, उन्होंने भमोरा पुलिस के देरी से आने पर नाराजगी जताई. बता दें कि यहां कई घरों में आधा दर्जन से अधिक भैंस चोरी हो चुकी हैं, जिसके बाद से ही ग्रामीण गुस्सा पाले हुए बैठे थे. जानकारी मिलते ही पीआरवी के सिपाही मौके पर पहुंचे थे. तब तक गांव वालों ने चोरों की जमकर पिटाई कर दी थी. बताया जा रहा है कि इस पूरे घटनाक्रम में ग्रामीणों की भीड़ देख सिपाहियों ने अलीगंज थाना पुलिस को सूचित किया था. पुलिस फोर्स ने पहुंचकर किसी तरह चोरों को ग्रामीणों की भीड़ से छुड़ाया. इस दौरान एक पुलिसकर्मी भी पिट गया था. तीनों चोर दूसरे जिले के बताए गए हैं. फिलहाल, भमोरा पुलिस तीनों चोरों को पकड़कर उनसे पूछताछ में जुटी हुई है.

 

 

UP Bareilly
Advertisment
Advertisment