Advertisment

विधानसभा में गरजे सीएम योगी, बोले- 2017 से पहले प्रदेश में सिर्फ थी अराजकता

शीतकालीन सत्र में सीएम ने विपक्षी नेताओं को करारा जवाब दिया. सीएम योगी ने विपक्षी नेताओं के आरोपों पर पलटवार करते हुए उन्हें घेर लिया.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
CM yogi adityanath

सीएम योगी आदित्यनाथ( Photo Credit : social media\ani)

उत्तर प्रदेश विधानसभा का आज आखिरी शीतकालीन सत्र था. सत्र के दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में पूर्व सीएम और विपक्षी नेता पर जमकर निशाना साधा. शीतकालीन सत्र में सीएम ने विपक्षी नेताओं को करारा जवाब दिया. सीएम योगी ने विपक्षी नेताओं के आरोपों पर पलटवार करते हुए उन्हें घेर लिया. अनुपूरक बजट के बारे में विपक्षी नेता को जानकारी न होने पर सीएम योगी ने सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि 25 करोड़ की आबादी वाले उत्तर प्रदेश के बारे में लोगों की धारणा बदल गयी है.

Advertisment

लोगों की बदली है धारणा

अब देश और दुनिया में लोग यूपी को अलग नजरिए से देखते हैं. दुनिया के सामने अब यूपी की छवि बदल गयी है. हर व्यक्ति इसे सम्मान की दृष्टि से देखता है. आज भी हम एक ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था हासिल करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं.

विपक्ष को खुश होने की जरुरत

Advertisment

सीएम योगी ने विधानसभा में कहा कि हम आज भी एक ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं. हमारा राज्य आगे बढ़ेगा तो पूरे राज्य को फायदा होगा. ऐसे में विपक्षी दलों को भी इस बात से खुश होना चाहिए. उन्होंने कहा कि जीएसडीपी 13 लाख करोड़ रुपये से बढ़कर 24 लाख करोड़ रुपये और राज्य का सकल घरेलू उत्पाद 24 लाख करोड़ रुपये तक पहुंच गया है.

ये भी पढ़ें- यूपी हलाल सर्टिफिकेशन वाले उत्पादों की बिक्री को लेकर सख्त हुए सीएम योगी, जानें क्या उठाया कदम

विपक्षी लीक से हटकर बोलने के हो गए हैं आदी

Advertisment

सीएम ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे अफसोस है कि विपक्षी दलों के नेता लीक से हटकर बोलने के आदी हो गए हैं, जो बीमारी बिहार में दिख रही है वही यहां भी दिख रही है.इस दौरान सीएम ने कहा कि प्रदेश में 4 बार सपा की सरकार रही. आज उत्तर प्रदेश के प्रति लोगों का नजरिया बदल गया है. ये नये भारत का नया उत्तर प्रदेश है.

ये भी पढ़ें- सीएम योगी ने लखनऊ पहुंचे 8 मजदूरों से की मुलाकात, सम्मानित कर दिया गिफ्ट

दुनिया में यूपी की एक अलग पहचान

Advertisment

अगर हमारा यूपी आगे बढ़ता है, आर्थिक प्रगति करता है तो विपक्ष को भी खुश होना चाहिए. उन्होंने कहा कि 2017 से पहले यहां युवाओं के सामने पहचान का संकट था. सीएम योगी ने कहा कि आज हमने दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है.

Source : News Nation Bureau

Yogi Adityanath Yogi Government CM Yogi Adityanath yogi adityananth CM Yogi UP CM Yogi Adityanath Yogi Govt
Advertisment
Advertisment