Advertisment

नवरात्रि से पहले सीएम योगी ने जारी किया अल्टीमेटम, सड़कों की नहीं हुई मरम्मत तो हो जाएंगे सस्पेंड

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने नवरात्रि से पहले इंजीनियरों व अधिकारियों के लिए अल्टीमेटम जारी कर दिया है. नवरात्रि से पहले सीएम ने सड़कों की मरम्मत करने का आदेश जारी किया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
cm yogi

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ एक्शन में नजर आ रहे हैं. सीएम योगी ने नवरात्रि से पहले अल्टीमेटम जारी कर दिया है और कहा कि अगर नवरात्रि से पहले तक सड़कों की मरम्मत नहीं की जाएगी तो अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया जाएगा और कॉन्ट्रैक्टर जेल जाएंगे. दरअसल, हर घर नल जय योजना के तहत पाइप लाइन बिछाने के लिए खोदी गई सड़कों की मरम्मत करने और नल कनेक्शन की गलत रिपोर्टिंग करने वाली कंपनियों और एजेंसियों को ब्लैकलिस्ट किया जाएगा. साथ ही काम से जुड़े इंजीनियरों को भी सस्पेंड कर दिया जाएगा. सीएम के आदेश के बाद सभी कॉन्ट्रैक्टर को लेटर लिखकर नवरात्रि से पहले यानी 3 अक्टूबर से पहले सड़कों की मरम्मत करने को कहा है. साथ ही नलों के रेस्टोरेशन का काम बी जल्द खत्म करने को कहा है. 

Advertisment

सीएम योगी ने जारी किया अल्टीमेटम

दरअसल, इसे लेकर कई जिलों से शिकायतें आ रही थी कि पाइपलाइन बिछाने के बाद सड़कों की मरम्मत नहीं की गई है. जिसकी वजह से स्थानीय लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. जिस भी कंपनी को पाइपलाइन बिछाने का काम दिया गया है, उन्हें ही सड़कों की मरम्मत का भी काम सौंपा गया है, लेकिन कई एजेंसियां इसमें लापरवाही बरत रहे हैं और पाइपलाइन बिछाने के बाद सड़कों को ऐसे ही छोड़ दिया है. जिसे लेकर सीएम योगी ने सख्ती दिखाई है.

यह भी पढ़ें- अच्छे समय का पशुपति पारस कर रहे हैं इंतजार, अमित शाह से हुई मुलाकात

यूपी में 10 सीटों पर होने वाला है उपचुनाव

आपको बता दें कि यूपी में लोकसभा चुनाव में बीजेपी के खराब प्रदर्शन के बाद योगी सरकार लगातार आगामी उपचुनाव में बेहतर प्ररर्शन के काम में जुटे हुए हैं. यूपी की 10 सीटों पर उपचुनाव होने वाला है. इसे लेकर सीएम ने मिल्कीपुर और अंबेडकर नगर की कटेहरी सीट पर खुद ही जुटे हुए हैं. बीजेपी के सभी वरिष्ठ नेता उपचुनाव में 10 सीटों पर कब्जा जमाने के लिए जोरशोर से तैयारी में जुटे हुए हैं. 

UP News uttar-pradesh-news CM Yogi
Advertisment
Advertisment