Advertisment

दुकान में फंदे से लटका मिला दलित युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी

Bhadohi News: एक दलित युवक का शव अपनी ही दुकान पर फंदे  से लटका मिला. घटना कोइराना इलाके के कटरा बाजार की है, जहां एक दलित की लाश फंदे से झूलती मिली.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
bhadohi suicide

उत्तर प्रदेश के भदोही में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक दलित युवक का शव अपनी ही दुकान पर फंदे  से लटका मिला. घटना कोइराना इलाके के कटरा बाजार की है, जहां एक दलित की लाश फंदे से झूलती मिली.मृतक की पहचान दिनेश कुमार गौतम के रूप में हुई.

Advertisment

जानकारी के मुताबिक दिनेश दुकान में सोने गया था लेकिन जब वो सुबह बाहर नहीं निकला तो घरवालों को अजीब लगा. इसके बाद जब उसके पिता वहां पहुंचे तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. उन्होंने देखा कि बेटे का शव छत से लटका हुआ है. पीड़ित के बड़े भाई राकेश ने पुलिस को इस घटना के बारे में सूचित किया और बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. उन्होंने बताया कि पुलिस इस केस की तफ्तीश में जुटी है. उन्होंने कहा कि मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा। उन्होंने कहा कि मामले के हर पहलू की जांच की जा रही है.

पांच दिन पहले महिला ने की थी आत्महत्या

बता दें कि हाल ही में पांच दिन पहले ही भदोही में एक महिला की भी इसी तरह फंदे से लटकती हुई लाश मिली थी. दरअसल भदोही से सपा विधायक जाहिद बेग के घर से उनकी नौकरानी फांसी के फंदे से लटकी मिली थी. इसी के बाद छापेमारी की गई थी. एजेंसी के अनुसार, पुलिस अधीक्षक मीनाक्षी कात्यायन ने बताया कि मृतका का नाम नाजिया है जो महज 18 वर्ष की है. उन्होंने आगे कहा कि शहरी क्षेत्र के मलिकाना इलाके में विधायक के घर के ऊपरी हिस्से में नाजिया का शव पंखे से लटका मिला था.

Advertisment

सुबह जब वह काफी देर तक नहीं उठी तो विधायक के परिवार ने अंदर देखा तो दरवाजा अंदर से बंद था और नाजिया का शव उसके दुपट्टे से छत के पंखे से लटक रहा था. इसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर आ गई और दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

हर पहलू पर की जा रही जांच

क्षेत्राधिकारी भदोही व प्रशासनिक टीम ने स्थानीय पुलिस व फील्ड यूनिट टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया. पुलिस अधीक्षक डॉ. मीनाक्षी कात्यान ने बताया कि हर पहलू पर तफ्तीश की जा रही है. शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना को लेकर कुछ साफ हो पाएगा.

UP News Bhadohi up latest news UP
Advertisment
Advertisment