Advertisment

UP में SP नेता के घर से युवती का शव बरामद, संदिग्ध अवस्था में हुई मौत, मचा हड़कंप

Bgadohi News: उत्तर प्रदेश के भदोही में सपा विधायक के सरकारी निवास में एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ने हड़कंप मचा दिया. बताया जा रहा है कि लाश दुपट्टे के सहारे पंखे से लटकी हुई मिली थी.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Bhadohi SP MLA Zahid baig1

उत्तर प्रदेश के भदोही में समाजवादी पार्टी के विधायक जाहित वेग के सरकारी निवास से युवती का शव बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि मृतका उनकी नौकरानी थी जिसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. घटना सुबह 8 बजे की बताई जा रही है, जहां भदोही शहर कोतवाली अंतर्गत मोहल्ला मालिकाना स्थित विधायक आवास से दुपट्टे से बनाये गये फंदे पर शव लटका हुआ पाया गया था. भदोही से सपा विधायक जाहिद बेग के घर पुलिस अधीक्षक और DIG मिर्जापुर पहुंची और मौके पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंची है. पुलिस ने गुप्त तरीके से मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Advertisment

आखिर क्या है पूरा मामला

सीओ ने बताया कि मृतका का नाम नाजिया है जो महज 18 वर्ष की है. उन्होंने आगे कहा कि शहरी क्षेत्र के मलिकाना इलाके में विधायक के घर के ऊपरी हिस्से में नाजिया का शव पंखे से लटका मिला था. आज सुबह जब वह काफी देर तक नहीं उठी तो विधायक के परिवार ने अंदर देखा तो दरवाजा अंदर से बंद था और नाजिया का शव उसके दुपट्टे से छत के पंखे से लटक रहा था. इसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर आ गई और दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

प्रेम प्रसंग का है शक

इधर, फॉरेंसिक टीम भी मामले के हर एंगल पर जांच कर रही है. सीओ ने जानकारी दी है कि दो डॉक्टरों का पैनल शव का पोस्टमार्टम करेगा और इसकी वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी। बेग ने बताया कि नाजिया पिछले आठ साल से उनके घर में काम कर रही थी। वह घर की ऊपरी मंजिल पर स्टोर रूम में रह रही थी. वहीं युवती के परिजन भी घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर आ गए.

यह भी पढ़ें: यूपी में 69000 शिक्षक भर्ती मामले में SC का बड़ा फैसला, HC के आदेश पर लगाई रोक

क्षेत्राधिकारी भदोही व प्रशासनिक टीम ने स्थानीय पुलिस व फील्ड यूनिट टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया. पुलिस अधीक्षक डॉ. मीनाक्षी कात्यान ने बताया कि हर पहलू पर तफ्तीश की जा रही है. प्राथमिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना को लेकर कुछ साफ हो पाएगा.

up latest news UP
Advertisment