Advertisment

हाथरस सत्संग घटना में भरतपुर की महिला घायल, करीब 800 लोग शामिल होने गए थे, कई लोग लापता

भरतपुर से करीब 800 लोग यहां सत्संग में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. अभी तक सभी की खबर नहीं मिल पाई है. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
hathras

hathras news( Photo Credit : social media)

उत्तर प्रदेश के हाथरस में भोले बाबा के सत्संग के बाद हुई घटना में एक भरतपुर की महिला भी घायल हुई है. सत्संग में भरतपुर शहर से करीब 800 लोग शामिल होने के  लिए हाथरस गए थे. भरतपुर से गए हुए लोग हाथरस, एटा, सिकंदराराऊ और मथुरा में अपने साथियों की तलाश कर रहे हैं. भरतपुर से विजय नगर कॉलोनी, कुम्हा, देयोपुरा  गांव से बस गई थी. बाकी लोग अपनी छोटी गाड़ियों से हाथरस पहुंचे थे. सत्संग में शामिल होने गए विजेंद्र निवासी कुम्हा ने बताया की, मानव मंगल मिलन सद्भावना समागम के नाम से एक कमेटी है. सत्संग का समय सुबह 10 बजे से 2 तक था. भरतपुर से शामिल होने वाले लोग सुबह करीब 6 बजे हाथरस के लिए रवाना हुए. 10 बजे से सत्संग शुरू हो गया. सत्संग में लाखों की संख्या में भीड़ मौजूद थी. 2 बजे सत्संग शुरू हुआ. हम लोग अपनी बस में बैठकर भरतपुर के लिए रवाना हो गए.

Advertisment

ये भी पढ़ें: हाथरस हादसे में पीड़ितों का छलका दर्द, अस्पताल में लाशों का अंबार, हेल्पलाइन नंबर जारी

हमारी बस हाथरस से निकल भी नहीं पाई थी, उससे पहले पता लगा की जहां सत्संग हो रहा था. वहां कोई हादसा हो गया था. जिसमें कई लोगों की मौत हो गई और कई महिलाएं और बच्चे घायल हैं. हमने हाथरस की कमेटी से संपर्क किया. जिसके बाद हम भरतपुर के बाकी लोगों की तलाश में हाथरस पहुंचे. जहां हमें पता लगा की, मलाह गांव की एक महिला रानी (40) और उसके बेटी ज्योति (16) भी सत्संग में आई थी. जो  घायल हैं और एटा अस्पताल में भर्ती हैं.

ये भी पढ़ें: Hathras Stampede: सूट-बूट में सत्संग करते हैं बाबा नारायण साकार हरि, रोजाना हजारों लोग होते हैं जमा

Advertisment

हम सभी लोग एटा पहुंचे तो वहां पता लगा की रानी बेहोश हो गई थी. रानी के परिजन भी एटा पहुंच गए हैं. वह उसे लेकर मथुरा के लिए रवाना हो गए हैं. एटा अस्पताल में करीब 27 शव रखे हैं वहां की पुलिस ने हमें सभी शव दिखाए लेकिन, हमें उसमें से   कोई भी भरतपुर का रहने वाला नहीं लगा. फिलहाल बाकी लोगों के बारे में पता लगाया  जा रहा है.

Source : News Nation Bureau

bharatpur woman injured newsnation hathras news हाथरस केस हाथरस
Advertisment
Advertisment