Advertisment

UP: भूपेंद्र चौधरी ने ली हार की जिम्मेदारी, आलाकमान से की मुलाकात

यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. यह मुलाकात करीब 1 घंटे तक चली. वहीं, भूपेंद्र चौधरी ने लोकसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन को लेकर आलाकमान के सामने नैतिक जिम्मेदारी ली.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
bhupendra chaudhry

भूपेंद्र चौधरी ने ली हार की जिम्मेदारी( Photo Credit : फाइल फोटो)

2024 लोकसभा चुनाव में यूपी में बीजेपी का खराब प्रदर्शन रहा. यूपी को बीजेपी का गढ़ कहा जाता है, लेकिन प्रदेश में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद से पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं में मायूसी देखी जा रही थी. इस बीच यूपी के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. यह मुलाकात करीब 1 घंटे तक चली, इसमें प्रदेश में पार्टी के खराब प्रदर्शन को लेकर चर्चा हुई. वहीं, मुलाकात के बाद भूपेंद्र चौधरी ने आलाकमान के सामने यूपी में खराब प्रदर्शन की नैतिक जिम्मेदारी ली. यह बैठक पीएम आवास पर चल रही है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- UP Politics: योगी ही रहेंगे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री, संगठन-मंत्रिमंडल में हो सकते हैं बड़े बदलाव

प्रदेश में हार की भूपेंद्र चौधरी ने ली जिम्मेदारी

वहीं, हाल ही में लोकसभा चुनाव के नतीजे के बाद लखनऊ में बीजेपी की बैठक हुई थी. जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं का हौसला बुलंद करते हुए कहा था कि बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं है. वहीं, इस मीटिंग में प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बड़ा बयान देते हुए कहा था कि जो आपका दर्द है, वही मेरा भी दर्द है. बीजेपी में संगठन सरकार से बड़ा है, बड़ा था और हमेशा बड़ा रहेगा. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

HIGHLIGHTS

  • यूपी में हार की भूपेंद्र चौधरी ने ली जिम्मेदारी 
  • पीएम मोदी से यूपी प्रदेश अध्यक्ष ने की मुलाकात
  • पीएम आवास पर चल रही है बैठक

Source : News Nation Bureau

UP Deputy Chief Minister Keshav Maurya bhupendra chaudhary meeting with pm Modi Bhupendra Chaudhary Narendra Modi BJP Review Meeting Uttar Pradesh CM Yogi भूपेन्द्र चौधरी
Advertisment