Advertisment

CM योगी ने 100 दिन में 10000 से अधिक सरकारी नौकरी देने का किया ऐलान

सीएम योगी ने अपने मंत्रियों से आगे कैसे काम करेंगे. क्या करेंगे, इन सबका 6 महीने का एक्शन प्लान मुख्यमंत्री ने मांगा हैं.

author-image
Pradeep Singh
एडिट
New Update
CM YOGI

CM योगी आदित्यनाथ( Photo Credit : News Nation)

Advertisment

उत्तर प्रदेश के युवाओं के लिए योगी आदित्यनाथ सरकार ने बड़ी खुशखबरी दी है. योगी सरकार जल्द ही प्रदेश में सरकारी नौकरी भर्ती निकलने वाली है. जिसके लिए राज्य सरकार ने तैयारी शुरू कर दी है. प्रदेश के युवाओं के लिए योगी सरकार रोजगार के निए रिक्नत पदों पर तत्काल भर्ती और नए अवसरों का सृजन करने का ऐलान किया है. इसी क्रम में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया, "राज्य सरकार ने सभी सेवा चयन बोर्ड को अगले 100 दिनों में राज्य के 10,000 से अधिक युवाओं को सरकारी नौकरी प्रदान करने का निर्देश दिया है."

बता दें कि सीएम योगी यूपी विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत के साथ दोबारा मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठे हैं. जिसके बाद से उन्होंने सूबे की बेहतरी के लिए ताबड़तोड़ फैसले लेने शुरू कर दिए हैं. सीएम योगी ने भले ही मंत्रालयों का बंटवारा कर दिया है, लेकिन सभी विभागों पर नजर बनाएं हुए है. दरअसल, सीएम योगी ने अपने मंत्रियों से आगे कैसे काम करेंगे. क्या करेंगे, इन सबका 6 महीने का एक्शन प्लान मुख्यमंत्री ने मांगा हैं.

यह भी पढ़ें: PM इमरान खान बोले-मैं कभी हिंदुस्तान के खिलाफ नहीं, INDIA मेरा दूसरा घर  

यूपी विधानसभा चुनाव के समय बेरोजगारी का मुद्दा उठा था. प्रदेश में योगी की सरकार दोबार बनने के बाद सरकार युवाओं को रिटर्न गिफ्ट देने जा रही है. प्रदेश सरकार अगले पांच सालों में प्रदेश में  हर परिवार को एक रोजगार या एक स्वरोजगार देने का संकल्प लिया है. पांच साल में पांच करोड़ रोजगार देने का लक्ष्य है.

CM Yogi Adityanath Big decision of CM Yogi 10000 government jobs in 100 days
Advertisment
Advertisment