BJP कार्यसमिति की बैठक में CM योगी का बड़ा बयान, कहा- विपक्षी पार्टी ने समाज को बांटने का काम किया

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को लखनऊ में बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में पहुंचे. जहां उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए 2024 लोकसभा चुनाव के परिणामों पर बड़ी बात कही. योगी ने कहा कि पहले ताजिया के नाम पर घर तोड़ दिए जाते थे.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
cm yogi

यूपी के सीएम योगी( Photo Credit : फाइल फोटो)

2024 लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार रविवार को लखनऊ में बीजेपी कार्यसमिति की बैठक हुई. इस बैठक के दौरान यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उनका मनोबल बढ़ाया और कहा कि यूपी में जो भी लोकसभा चुनाव में परिणाम आए, उसे लेकर हमें बैकफुट पर जाने की जरूरत नहीं है. हमने प्रदेश में काम किया है और उत्तर प्रदेश को माफियाओं से मुक्त किया है. हमने 500 सालों बाद अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण किया है. अब यूपी में सुरक्षा का माहौल है. पहले मोहर्रम के समय ताजिया के नाम पर लोगों के घर तोड़ दिए जाते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं है. हमने जाति और मजहब के नाम पर कभी कोई भेदभाव नहीं किया. 56 लाख गरीब लोगों को रहने के लिए मकान दिया और 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में अनाज मुहैया करा रहे हैं. 

Advertisment

'प्रधानमंत्री का एक ही मंत्र- सेवा ही संगठन है'

साथ ही पीएम मोदी की प्रशंसा करते हुए योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री का एक ही मंत्र है- सेवा ही संगठन है. वहीं, चुनाव में विपक्षी पार्टी ने समाज को बांटने का काम किया है. सपा पर हमला बोलते हुए योगी ने कहा कि डॉ लोहिया ने कहा था कि जब तक देश में राम, कृष्ण और शिव की पूजा होगी, हमारे देश का कोई बाल बांका भी नहीं कर सकता, लेकिन क्या सपा ने राम, कृष्ण और शिव की परंपरा को कलंकित करने का काम नहीं किया?

यह भी पढ़ें- BJP आज की और भविष्य की पार्टी है- प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में बोले जेपी नड्डा

पहले मोहर्रम के समय लोगों के घरों को तोड़ दिया जाता था

क्या अयोध्या में हत्याएं नहीं हुई. प्रयागराज में राजू पाल, उमेश पाल की हत्या की गई. क्या ये लोग पिछड़ी जाति के नहीं थे. पीएम ने 2014, 2017, 2019 और 2022 में भारी बहुमत हासिल कर विपक्ष को उसकी वास्तविक स्थिति तक पहुंचाया. 2024 में भी सभी कार्यकर्ताओं के प्रयास से वोट प्रतिशत पाने में बीजेपी सफल रही, लेकिन वोटों की शिफ्टिंग और अति आत्मविश्वास की वजह से हमें कहीं न कहीं खामियाजा भुगतना पड़ा.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

HIGHLIGHTS

  • लखनऊ में बीजेपी कार्यसमिति की बैठक
  • सीएम योगी ने कार्यकर्ताओं का बढ़ाया मनोबल
  • कहा- पहले ताजिया के नाम पर लोगों के घर तोड़ दिए जाते थे
Advertisment

Source : News Nation Bureau

yogi aditynath cm yogi speech bjp state working committee meeting UP News Loksabha Election 2024 uttar-pradesh-news CM Yogi
Advertisment