Advertisment

बिजनौर में भिखारी की दबंगई, भीख न देने पर युवक को दी गालियां, फिर घोंपा चाकू

Bijnor: उत्तर प्रदेश के बिजनोर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां भीखारी को भीख देने से इनकार करना युवक को भारी पड़ गया. आरोप है कि पहले व्यक्ति को भिखारी ने गालियां दीं फिर चाकू से गोद डाला.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
bijnor crime news

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने हर किसी को चौंका के रख दिया है. यहां एक भिखारी भीख न देने पर इतना भड़क गया कि उसने व्यक्ति पर चाकू से हमला कर दिया, जिसके चलते वह घायल हो गया. वहीं इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.  इस घटना के बाद इलाके के लोगों ने पुलिस को सूचित किया और घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया. युवक की हालत गंभीर बतायी जा रही है.

Advertisment

पुलिस ने बताया कि मौके पर मौजूद लोगों ने इस वारदात के बाद तुरंत बाद हमला करने वाले भिखारी को भी पकड़ लिया. इसके बाद पुलिस को सौंप दिया. जबकि घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका उपचार चल रहा है. हालांकि, अभी व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है. आरोपी किरतपुर मोहल्ले का रहने वाला है जो कि एक दिव्यांग है. 

भिखारी के पास मिला चाकू

दरअसल, बताया की चाकू मारने वाला भिखारी दिव्यांग है. वह किरतपुर मोहल्ले का रहने वाला है. फिलहाल उसको गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके पास से सब्जी काटने वाला चाकू भी बरामद हुआ है. इसी चाकू से उसने नईम पर हमला किया था. नईम का इलाज चल रहा है. लेकिन उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है.

पुलिस ने बताया कि भिखारी के आपराधिक रिकॉर्ड भी जांच की जा रही है. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है. जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी. इस घटना से इलाके के लोग दहशत में आ गए हैं. 

Bijnor UP UP crime
Advertisment
Advertisment