Advertisment

UP: इंस्टाग्राम पर युवती को भेजे गंदे मैसेज, रास्ते में की छेड़छाड़, दो समुदाय आमने-सामने, भारी पुलिसबल तैनात

Bijnor Crime: बिजनौर में दो समुदायों के बीच टकराव हो गया. मामला छेड़छाड़ का बताया जा रहा है. आरोपी मुजम्मिल ने अपने इंस्ट्रग्राम से पहले युवती को अश्लील मैसेज भेजे, फिर रास्ते पर भी छेड़छाड़ कर परेशान करने लगा.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Bijnor crime

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक युवती ने दूसरे समुदाय के युवक पर इंस्टाग्राम के जरिए आपत्तिजनक वीडियो भेजने और छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. युवती के मुताबिक जब आरोपी ने उसे सोशल मीडिया के जरिए अश्लील मैसेज भेजा था जिसके बाद उसने विरोध किया तो वह अपने सैकड़ों साथियों के साथ मोहल्ले में आकर धमकाने लगा. इस घटना के बाद परिवार सहित मोहल्ले के लोग डरे हुए हैं. फिलहाल, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. साथ ही अलग अलग समुदाय होने की वजह से ऐतिहात के तौर पर इलाके में भारी बल भी तैनात कर दिया है. 

Advertisment

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला बिजनौर के थाना चांदपुर के सराय रफी मोहल्ले का बताया जा रहा है. आरोप है कि यहां का निवासी मोहम्म्द मुजम्मिल नाम का युवक एक दूसरे समुदाय की युवती को इंस्टाग्राम पर आपत्तिजनक मैसेज भेजा करता था. इतना ही नहीं युवती जब घर से बाहर निकलती तो उसके साथ छेड़‌छाड़ भी करता था. 

300 से 400 लोगों को लेकर आ धमका मुजम्मिल 

मुजम्मिल की इस हरकत से युवती काफी तंग आ चुकी थी, जिसके बाद उसने अपने परिजनों को इस पूरी घटना के बारे में जानकारी दी. मामला इतना गर्मा गया कि पीड़ित युवती के भाई ने मुजम्मिल के मोबाइल पर विवादित ऑडियो भेज दिया,जो कि वायरल भी हो गया. इसके बाद  मुजम्मिल 19 अगस्त को करीब 300-400 लोगों को लेकर युवती के मोहल्ले में आ धमका और जमकर तमाशा किया. परिवार वालों को मारने-पीटने की धमकी दी. इतना ही नहीं आसपास के घरों में रहने वालों को भी धमकाया. आरोप है कि जाते समय मुजम्मिल ने साम्प्रदायिक नारा लगाया, जिससे माहौल और गरमा गया.

मोहल्ले में फोर्स तैनात

इस पूरे बवाल के बाद पीड़ित युवती के परिजनों ने पेंट से अपने घर पर "यह मकान बिकाऊ है" लिख दिया. मामला पुलिस के पास पहुंचा तो हड़कंप मच गया. पुलिस ने FIR दर्ज कर इलाके में फोर्स तैनात कर दी. हालांकि दोनों पक्षों की पुलिस से बात हो चुकी है. साथ ही मकान की दीवार पर लिखे 'बिकाऊ' को मिटवा दिया गया है. क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात है, ताकि शांति बनी रहे.  

Bijnor
Advertisment
Advertisment