Advertisment

अब बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर ने सलमान को लेकर कही दी ये बात, टेंशन में खान परिवार

सलमान खान की जान का दुश्मन बना बिश्नोई गैंग, अब शार्प शूटर योगेश के बयान के बाद मच गया है हड़कंप, पूरा खान परिवार चिंता में, सोशल मीडिाय के जरिए मिल रही अगले टारगेट की जानकारी

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Salman Khan Threaten from Lawrence Bishnoi
Advertisment

Salman Khan: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से ही बिश्नोई गैंग को लेकर इन दिनों चर्चाएं आम हो गई हैं. बिश्नोई गैंग की सक्रियता ने न सिर्फ पुलिस औऱ प्रशासन बल्कि उनके टारगेट पर जो लोग हैं उनकी भी चिंताएं बढ़ा दी हैं. इस लिस्ट में सुपर स्टार और भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान भी शामिल हैं. अब सलमान खान को लेकर बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर ने एक बड़ी बात कह दी है. इसके बाद से ही खान का पूरा परिवार भी चिंता में है. हाल में उनके भाई अरबाज खान ने भी परिवार को लेकर चिंता जाहिर की थी. उन्होंने कहा था कि ये वक्त उनकी फैमिली के लिए काफी कठिन वक्त है. 

क्या बोला बिश्नोई गैंग का शार्प शूटर


बिश्नोई गैंग के एक शार्प शूटर को उत्तर प्रदेश पुलिस ने मथुरा से गिरफ्तार किया है. इस शार्प शूटर की गिरफ्तारी में दिल्ली पुलिस भी शामिल थी. दरअसल मथुरा के थाना रिफाइनरी क्षेत्र में नादिर शाह मर्डर के आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. ये आरोपी बिश्नोई गैंग का शार्प शूटर बताया जाता है. इसे एक मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने अरेस्ट किया है. 

यह भी पढ़ें - लगने जा रहा है लॉकडाउन! इस विभाग ने जारी किया सबसे बड़ा अलर्ट, घर में भर लो राशन

सलमान खान को शार्प शूटर की सलाह


योगेश नाम के इस शार्प शूटर ने गिरफ्तारी के तुरंत बाद एक बड़ा बयान दिया है. योगेश ने सलमान खान को नसीहत दी है कि वह काले हिरण मामले में बिश्नोई समाज से माफी मांग लें. इस माफी में ही उनकी भलाई है. 

हो रही सलमान खान की रेकी


यही नहीं इस शार्प शूटर ने ये भी खुलासा किया है कि बिश्नोई गैंग सलमान खान की हत्या की भी योजना बना रहा है. इसके लिए कुछ लोगों को उनके पीछे लगाया हुआ है जो लगातार रेकी कर रहे हैं. अपने बयान में योगेश ने बिश्नोई गैंग के देशी औऱ विदेशी कनेक्शनों को लेकर भी बड़ा खुलासा किया है. 

हालांकि योगेश ने ये भी साफ किया है कि वह सलमान खान की रेकी में शामिल नहीं था, लेकिन उसने इतना जरूर कहा कि अगर सलमान खान ने समय रहते माफी नहीं मांगी तो कुछ भी हो सकता है. इसके लिए बिश्नोई गैंग की ओर से तैयारियां चल रही हैं. 

सोशल मीडिया से पता चलता है अगला टारगेट


योगेश ने अपने बयान में इस बात का भी खुलासा किया है कि अगला टारगेट कौन होगा इसका खुलासा सोशल मीडिया के जरिए हो जाता है. खास बात यह है कि सोशल मीडिया से उन्हें सटीक जानकारी मिलती है. इसके साथ ही इस शार्प शूटर ने बताया कि उसकी एक बार ही लॉरेंस से बातचीत हुई है. उस दौरान वह जेल जाने वाला था और उसने कहा था कि आगे की तैयारी वह जेल में रहकर ही करेगा. 

यह भी पढ़ें - सलमान खान की जान के दुश्मन बने बिश्नोई गैंग पर बड़ा खुलासा, जानें मरने से ठीक पहले बाबा सिद्दीकी ने क्या कहा

Salman Khan Lawrence Bishnoi Lawrence Bishnoi gang Gangster Lawrence Bishnoi gangster lawrence bishnoi story ganster lawrence bishnoi sharp shooter lawrence bishnoi gang hit list
Advertisment
Advertisment